जिले भर में बुजुर्गों का कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू कोरोना का टीका लगने से निर्भय और रिलैक्स हो गया हूं – सांसद जनार्दन मिश्रा

Scn news india

कामता तिवारी
संभागीय ब्यूरो रीवा
Scn news india

रीवा-जिले भर के पांच टीकाकरण केन्द्रों में बुजुर्गों तथा गंभीर रोग से ग्रसित 45 साल से अधिक आयु के व्यक्तियों का टीकाकरण शुरू हो गया है। टीकाकरण के इस तीसरे चरण का शुभारंभ रीवा जिले के सांसद श्री जनार्दन मिश्र ने किया। कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय में बनाये गये टीकाकरण केन्द्र में सांसद ने अपना परिचय पत्र देकर पंजीयन कराया। इसके बाद उन्होंने कोरोना का टीका लगवाया। टीकाकरण के बाद सांसद को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। उनका टीकाकरण नर्स कुमकुम सिद्दीकी तथा ज्योत्सना गौतम ने किया। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एमएल गुप्ता, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. बीके अग्निहोत्री, डीपीएम अर्पिता सिंह अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे।
टीकाकरण के बाद सांसद श्री मिश्र ने कहा कि कोरोना का टीका लगने से निर्भय और रिलैक्स हो गया हूं। नर्स बहनों ने इतनी कुशलता से टीका लगाया कि पता ही नहीं चला। टीकाकरण केन्द्र में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बहुत अच्छी व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि कोरोना का अभी तक कोई कारगर उपचार नहीं है। इससे बचाव के लिये नि:शुल्क टीकाकरण सरकारी अस्पतालों में किया जा रहा है। हर व्यक्ति अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका अवश्य लगवाये। टीके के संबंध में तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। इनके फेर में न पड़ें। कोरोना का टीका लगवाकर स्वयं और परिवार का जीवन सुरक्षित बनायें।