महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों की नाकों पर होगी चैकिंग एंट्री भी होगी -कोरोना से बचाव को लेकर जन जागरूकता के लिए अनाउंसमेंट भी होगा

Scn news india

  • महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों की नाकों पर होगी चैकिंग एंट्री भी होगी
  • -कोरोना से बचाव को लेकर जन जागरूकता के लिए अनाउंसमेंट भी होगा
  • -बढ़ते कोरोना को लेकर हुई क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक

स्वप्निल जैन

शिवपुरी/खनियांधाना।
अभी महाराष्ट्र में फिर से कोरोना केस की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में सावधानी बरतना सभी के लिए जरूरी है जिससे हम सभी सुरक्षित रहें। मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कोरोना के प्रति जागरूकता को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला पंचायत सीईओ एवं प्रभारी कलेक्टर एचपी वर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, अपर कलेक्टर आर एस बालोदिया सहित समूह के सदस्य, शहर के गणमान्य नागरिक एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में चर्चा करते हुए सदस्यों ने कहा कि अभी भी कोविड-19 के प्रति हम सभी को सतर्क होने की जरूरत है इसलिए सभी आमजन से भी यह अपील की जाती है कि भीड़ भाड़ में जाते समय सभी मास्क का उपयोग अवश्य करें। सेनेटाइजर का उपयोग करें। हमारी लापरवाही हमारे लिए ही खतरनाक साबित हो सकती है। सभी के सहयोग से शहर में सार्वजनिक सैनिटाइजर स्टेशन लगाए गए हैं। जिला पंचायत सीईओ श्री वर्मा ने नगरपालिका अधिकारी को भी निर्देश दिए है कि इनकी मॉनिटरिंग व रखरखाव किया जाये। टंकियों में पानी की आपूर्ति पर्याप्त रूप से रहे ताकि आमजन इसका उपयोग कर सकें। जन जागरूकता के लिए अनाउंसमेंट कराया जाए। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों को नाके पर चैक किया जाए और उनकी एंट्री की जाए।