चाय पर चर्चा के साथ नगरी निकाय चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

Scn news india

रविकांत बिदौल्या 

हटा- भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल हटा द्वारा चलाए जा रहे चाय पर चर्चा अभियान के तहत दिन बुधवार को नगर के हृदय स्थल तीन बत्ती तिगड्डा पर स्थित सिद्ध बाबा मंदिर के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा चाय की चुस्कियों के साथ नगरी निकाय चुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा की गई।
कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व मंडल अध्यक्ष परसोत्तम सोनी जी के निवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा बारी बारी से अपने विचारों को रखा गया पूर्व विधायक उमा देवी खटीक ने चुनाव किस रणनीति से लड़ा जाए इस पर विस्तृत चर्चा की,अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र अहिरवार ने समस्त वार्डों में सक्रिय भाजपा कार्यकर्ताओं को चाहे वह गरीब ही क्यों ना हो पार्टी उसे नगरीय निकाय चुनाव में मैदान पर उतारेगी ऐसी अपनी बात बैठक में रखी।


अंत में भाजपा नेता रत्नेश खटीक द्वारा पार्टी की संगठन शक्ति एवं कार्यकर्ताओं का पार्टी पर समर्पण भाव को विस्तार पर बताया,बैठक का संचालन महामंत्री मनीष जैन एवं आभार अध्यक्ष मनीष पलया द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में किसान मोर्चा उपाध्यक्ष चंद्रभान पटेल,मनोज सराफ, सोमिल सिंह हजारी,सुम्मेर अहिरवार, अरविंद नामदेव, रवि सोनी,चंदू प्यासी, अनिल सोनी,काशीराम साहू, मयंक खटीक, प्रमोद पटेल, रघुबीर खटीक, अंशुल सोनी,रोहित राय, विक्रम बर्मन के साथ कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।