नया टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की राशि के लिए श्रीमंत सिंधिया का आभार — सत्येन्द्र शर्मा

Scn news india


मनोहर
ग्वालियर। आज राज्य सभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने केंद्रीय विमानन मंत्री श्री हरदीप पुरी जी से मुलाक़ात कर ग्वालियर हवाई अड्डा पर नया टर्मिनल बनवाने व ग्वालियर से मुंबई व पूना के लिए हवाई यात्रा शुरू कराने के लिए मुलाक़ात की थी।
ज्ञात हो कि इन दोनो माँगो के सम्बंध में श्रीमंत सिंधिया ने केंद्रीय विमानन मंत्री को दिनांक १० फ़रवरी व १६ फ़रवरी को क्रमशः पत्र लिखे थे।


आज श्री हरदीप पुरी केंद्रीय विमानन मंत्री ने श्री सिंधिया की माँग पर, उनके समक्ष ही मंत्रालय के संबंधित अधिकारियों को बुलाकर इन दोनो माँगो पर त्वरित कार्यवाही करते हुए, नया हवाई अड्डा टर्मिनल बनाने के लिए ५० करोड़ की राशि मंज़ूर कर दी है व ग्वालियर से मुंबई के लिए सप्ताह में तीन दिन विमान सेवा शीघ्र शुरू करने के आदेश भी दे दिए हैं व पूना के लिए भी हवाई यात्रा शुरू कराने का आश्वासन दिया है।


श्री सिंधिया ने ग्वालियर क्षेत्र की जनता की तरफ़ से श्री हरदीप पुरी जी को उपरोक्त दोनो माँगो पर त्वरित कार्यवाही की लिए आभार व्यक्त किया है।
समस्या आपकी संघर्ष हमारा के संयोजक भाजपा नेता सत्येन्द्र शर्मा ने ग्वालियर वासियों को इस सौगात के लिए राज्य सभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का ह्रदय से आभार व्यक्त किया है। वहीँ कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा ग्वालियर के विकास की चिंता करते है एवं एक ही सोच व्  विचारधारा है कि विकासशील हो प्रदेश हमारा।