फिल्म स्टार नहीं उघोग स्थापित एवं रोजगार लाये भाजपा – भूषण कांति

Scn news india

कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष भूषण कांति ने कहाँ की भाजपा को कंगना राणावत की चिंता सता रहीं हैं,लेकिन जहाँ शहर उजड़ रहा हैं उसकी कोई चिंता नहीं कर रहा,हजारों की संख्या में सारनी से लोग पलायन कर रहें हैं और भाजपा आम लोगों से झूठ बोल बोल कर उन्हे भ्रमित करने का काम कर रहीं हैं।

भूषण कांति ने कहाँ की हमनें कंगना राणावत की फिल्म का कोई विरोध नहीं किया,दिल्ली बार्डर पर बैठे हजारों लाखों किसानों को आतंकवादी कहने का विरोध किया,कांग्रेस की एक जुटता को देख भाजपा परेशान हो रहीं हैं,अगर कंगना राणावत एक फिल्म अभिनेत्री हैं और देश के किसानों पर इस तरह की टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं। भाजपा को चिंता महंगाई की नहीं आज गैस के दाम,पेट्रोल के दाम दिन व दिन बढ़ते जा रहें हैं भाजपा पहलें उसके बारें में सोचें।

सारनी में भाजपा का ग्राफ घटते क्रम में हैं,चार पांच वर्षों में कालेज के चुनाव से लेकर विधायक के चुनाव में जिस तरह सारनी की आम जन मानस ने भाजपा को उसका आईना दिखाया हैं ये पूरा जिला देख रहा हैं। भाजपा को सिर्फ अपनी चिंता हैं जनता की नहीं कंगना राणावत भाजपा की एजेंट बनकर काम कर रही हैं और भाजपा के लोग उसका समर्थन करने में लगे हुयें हैं।भूषण कांति ने भाजपा नेताओं से कहाँ हैं की कांग्रेस द्वारा बसाये गयें शहर को उजाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।