विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिया राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Scn news india

सारणी-रिंकू शर्मा अपने भाई के साथ अयोध्या मे बनने वाले राम मंदिर के लिये मोहल्ले मे निधी संग्रह करके घर आया उसी समय रात्री 10 बजे मोहल्ले के मुस्लिम युवको ने घर में घुसकर रिंकू शर्मा और उसके परिवार पर हमला कर दिया । हमले में गैस सिलेंडर द्वारा विस्फोट कर पूरे परिवार की हत्या का भी प्रयास भी किया गया। उसके बाद मौका पाकर रिंकू शर्मा के पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी । हमलावारो में हत्यारो के घर की
महिलाएं भी शामिल थी । जब रिंकू शर्मा को अस्पताल ले जा रहे थे, वहां भी जाकर हत्यारो ने
परिवार जनों को भी धमकाया और घायल रिंकू के शरीर पर पुनः प्रहार किए और चाकू से लहूलुहान कर दिया ।
पुलिस प्रशासन मुस्लिम जेहाहदयों के प्रभाव और दबाव में अपराधियों को बचाने में लगी रही ।
जिससे संपूर्ण देश में हिंदू संगठनों में रोष व्याप्त है इस संदर्भ में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने एक साथ एक दिन एक समय में पूरे देश में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा ।

इस संदर्भ में रविवार को सारणी क्षेत्र के विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित कर राष्ट्रपति के नाम अपना ज्ञापन सारणी थाने में सौपा इस अवसर पर संगठन के साथ अन्य सामाजिक वह हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौजूद थे शॉपिंग सेंटर से लेकर पुलिस थाने सारणी तक कार्यकर्ताओं ने मार्च कर अपना ज्ञापन सौपा इस अवसर पर संगठन से लक्ष्मीकांत पांडे, मनोज परिहार, अजय सोनी, अभी बारस्कर, विनोद गिरी विजय पटने, प्रवीण सोनी रेवाशंकर मगरदे, एवं अन्य संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।