कंगना ने फिर प्रदर्शन पर उठाये सवाल तो विधायक ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

Scn news india
आयुष वंत्रप 
सारणी सतपुड़ा ताप विद्युत गृह के कोल हैंडलिंग प्लांट में धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध करने पहुंचे कांग्रेसियों पर जबरन प्रवेश करने के कारण पुलिस ने बल प्रयोग किया। इसके बाद भी कांग्रेसी प्रदर्शन करते रहे तो पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए नगर पालिका सारणी के दमकल वाहन से पानी की बौछार कराई। दरअसल कांग्रेसियों का आरोप है कि कंगना ने किसानों को आतंकवादी कहा है जो देश के सभी किसानों का अपमान है। कंगना को किसानों से माफी मांगना चाहिए।
जिस पर फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत ने फिर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि -आज शाम मेरे शूट लोकेशन के बाहर कांग्रेस के 
कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया , पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया है और मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी है और लंबे रास्ते से 
होकर आना होगा। 
मेरे आसपास पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है @INCIndia मप्र में कार्यकर्ताओं ने मेरी शूटिंग को रोकने के लिए प्रदर्शन किया। कांग्रेस 
विधायक कह रहे हैं कि वे किसानों की ओर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जो किसानों ने उन्हें इतनी शक्ति दी है कि वे अपने लिए 
विरोध क्यों नहीं कर सकते?

 कंगना ने इस ट्वीट पर बैतूल विधायक निलय  डागा ने कहा है कि मैं उनके ट्वीट का कोई जवाब नहीं देना चाहता। उन्होंने कंगना को संबोधित करते हुए कहा कि कंगना राणावत जी आपको शायद हमारे देश के संविधान के बारे में ज्ञान नहीं है। देश के संविधान में यह साफ तौर पर लिखा है कि जनप्रतिनिधि जनता के द्वारा चुना होता है। उसको यह अधिकार हैं कि वह हर व्यक्ति हर वर्ग की आवाज उठाए। यह संविधान ने उसे अधिकार दिया हुआ है ।वही बात किसानों के पावर ऑफ अटॉर्नी देने की कि किसने हमें अधिकार दिया उनकी लड़ाई लड़ने का तो मैं आपको बता दूं कि मैं खुद एक किसान हूं। उद्योगपति भी हूं ।किसान के बी हॉफ पर लड़ाई लड़ने का मुझे पूरा अधिकार है। मैं जनता का जनप्रतिनिधि हूं और किसानों ने भी मुझे जिताने के लिए वोट दिया है। मुझे प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा पहुंचाया है.
बता दे कि कल सारणी सतपुड़ा ताप विद्युत गृह के कोल हैंडलिंग प्लांट में धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध करने पहुंचे कांग्रेसियों पर जबरन प्रवेश करने के कारण पुलिस ने बल प्रयोग किया था । इसके बाद भी कांग्रेसी प्रदर्शन करते रहे तो पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए नगर पालिका सारणी के दमकल वाहन से पानी की बौछार भी कराई। जिसके बाद काफी देर तक कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। एसडीएम अनिल सोनी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी ने कांग्रेसियों से चर्चा कर प्रदर्शन समाप्त करने के लिए कहा। कांग्रेस अध्यक्ष समेत अन्य ने कहा कि जब तक कंगना किसानों से माफी नहीं मांगेगी उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। एसडीएम ने 24 घंटे का समय मांगा ताकि वे कंगना से इस संबंध में चर्चा कर सकें। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त किया। किन्तु कांग्रेस का कहना है की प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक कंगना राणावत माफ़ी नहीं मांग लेती।
Live Web           TV