सांसद कप 2021 का समापन-उत्साह बढ़ाने क्रिक्रेटर सुरेश रैना छिंदवाड़ा पंहुचे

Scn news india

 

मनोहर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (suresh raina) गुरुवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara)  पहुंचे।  उन्होंने प्रियदर्शनी क्रिकेट मैदान में चल रहे सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर शिरकत की।  इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ  (Nakilnath )की जमकर तारीफ की।  रैना ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और छिंदवाड़ा की तारीफ भी की।

क्रिकेटर सुरेश रैना (suresh raina) ने सांसद नकुल नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देते हैं. खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को उभारने का मौका मिलता है. सांसद नकुल नाथ युवा हैं और युवा पीढी के मुताबिक सोचते हैं, जो अच्छी बात है. उनमें एक अलग जोश और जुनून है।

बता दे कि छिंदवाड़ा (Chhindwara) में सांसद कप 2021 का समापन  बड़े  ही धूमधाम से हुआ। इस अवसर पर शानदार आतिशबाजी के साथ नगर व जिले के कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां  दी। फाइनल मैच सीसीए क्लब छिंदवाड़ा व सतपुड़ा टाइगर्स के मध्य खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सीसीए क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक 61 रन उत्सव बैरागी व 60 रन अबुजर खान ने बनाए. सतपुड़ा के गेंदबाज सुभाष पटेल ने 3 विकेट लिए। वहीँ लक्ष्य  का पीछा करने उतरी सतपुड़ा क्लब 19.5 ओवर में 9 विकेट पर 159 रन ही बना सकी. इस प्रकार मैच 13 रनों से सीसीए क्लब ने जीतकर सांसद कप विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली।