थाना प्रभारी के नाम पर रिश्वत लेते आरक्षक का वीडियों वायरल

Scn news india

मनोहर

भोपाल- भोपाल जीआरपी थाने के आरक्षक का खुलेआम सड़क पर रिश्वत लेने के वीडियों के वायरल होने के बाद  हड़कंप मच गया है। वीडियों में आरक्षक विक्रम थाना प्रभारी के नाम पर रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। वो ये भी कह रहा है कि हम बिना टीआई की मर्जी के एक भी पैसे नहीं ले सकते । टीआई के हिस्से से में एक रुपए कम नहीं कर सकता। और फिर आरोपी उसे रुपये देता है। जो वह गिनते हुए रख लेता है।

बता दे कि  बीते दिनों ट्रेन में जहरखुरानी के मामले में पुलिस ने रघुराज नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पकड़े गए आरोपी रघुराज की पत्नी से टीआई के नाम पर आरक्षक विक्रम सिंह ने वसूली की थी। वीडियो में एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है वो कह रही है कि वो रुपए ब्याज पर लेकर आई है। 12  की जगह 9 हजार रुपए ले लो। ये रुपए वो पति का नाम मामले से हटाने के लिए 20 फीसदी के ब्याज पर लेकर आई है।

आरक्षक विक्रम सिंह महिला से कह रहा है कि ये कोई बनिए की दुकान थोड़े ही है जो भाव-ताव कर लें। तुम्हारी मां के भी अभी 50 बाकी हैं। इस बीच महिला उसकी पकड़ी गाड़ी छोड़ देने की बात कहती है ,तो आरक्षक कहता है कि उसकी जब्ती नहीं बनाई है। वो उसके पास रखी हुई है, जब पूरा पैसे मिल जाएंगे तो उसकी चाबी दे दूंगा। वीडियों की हम पुष्टि नहीं करते किन्तु सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद अब महकमे में हड़कंप मच गया है. साथ ही रेलवे में सफर करने वाले लोग अपने को ठगा सा महसूस कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.