शाहपुर -हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग, सौपा ज्ञापन

Scn news india

संदीप पाटनकर ब्यूरों 

शाहपुर -बैतूल जिले के रानीपुर थाना अंतर्गत मासूम से हैवानियत की सारी हदें पार कर दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाने की घटना के आरोपी के खिलाफ जिले ही नहीं पुरे प्रदेश में लोगों में आक्रोश है। जगह जगह सामाजिक संगठनों द्वारा प्रदर्शन कर घटना की घोर निंदा की जा रही है। साथ ही हैवानियत करने वाले दरिंदे को तुरंत फांसी की सजा देने की मांग जोरो से उठने लगी हैं. शाहपुर क्षेत्र में भी भारी जनआक्रोश देखने को मिला। जहाँ  सामाजिक लोगो ने इसकी घोर निंदा करते हुए आज शाहपुर अनुविभागीय अधिकारी को  ज्ञापन सौंप, मासूम  बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे जिंदा दफनाने का प्रयास करने वाले दरिंदे को फांसी की सजा देने की मांग की !

सामाजिक युवा नेता आकाश कुदारे, ने बताया की खेत पर 13 वर्षीय किशोरी को अकेला पाकर हैवान आरोपी सुशील कुड़मी ने किशोरी को जबरन नाले में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे मृत समझ जिंदा ही दफना दिया ऊपर से पत्थर रख दिये थे| जब किशोरी घर नही लौटी तो  परिजन खेत गए और वँहा पीड़िता को नाम लेकर आवाज लगाई तब पीड़िता की आवाज सुनाई द। जिस पर परिजनों ने मौके से मिट्टी पत्थर हटाकर पीड़िता को बाहर निकाला और घोड़ाडोंगरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहाँ से पीड़िता की हालत गंभीर होने से उसे  जिला अस्पताल रेफर किया गया था । लेकिन हालत नाजुक होने के चलते   पीड़िता को  नागपुर रेफर किया गया जंहा उसका इलाज जारी है।
ज्ञापन देने वालों में सामाजिक कार्यकर्त्ता  आकाश कुदारे,संदीप उपराले,महेश बामने, चंद्रभान सांकरे,बसंत गोहे,दीपक सांकरे,मनीष नागले,सोहन साकरे,अशोक कुदारे,शंकर बेले,नितेश,पंकज समेत आधा सैकड़ा सामाजिक लोग मौजूद थे।