दुराचार का आरोपी को 4 घण्टे में गिरफ्तार, पीड़िता का नागपुर में चल रहा ईलाज,पुलिस करेगी हर संभव मदद

Scn news india

सारनी- जांगड़ा में नाबालिग से दुराचार करने वाले आरोपी को पुलिस ने 4 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया। सोमवार की शाम 5 बजे खेत में मोटर बन्द करने गई नाबालिग लड़की से दुराचार की शिकायत मिलने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी की घेराबंदी कर पकड़ा। एसडीओपी अभयराम चौधरी एवं टीआई महेंद्र सिह चौहान ने बताया की नाबालिग लड़की से दुराचार की सूचना मिलते ही घोड़ाडोंगरी हास्पिटल पँहुच कर पीड़िता के बयान कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किये गये। दुराचार के मामले में पुलिस ने धारा- 376,307,एसी एसटी एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने वारदात को गंभीरता से लेते हुये सारनी पुलिस को करने के निर्देश दिये थे। आरोपी सुशील वर्मा को चार घण्टे में धरदबोचा। आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी रवि शाक्य, उनि रवि ठाकुर, उनि अलका राय विशेष भूमिका रही ।

पीड़िता नागपुर रेफर
दुराचार एवं गंभीर मारपीट की वजह से घायल पीड़ित लड़की को नागपुर रेफर किया गया है। मौके पर पँहुची एसपी सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल पंहुचकर वारदात के बारे में एसडीओपी एवं टीआई सारनी से जानकारी ली।

पीड़िता के इलाज पुलिस करेगी मदद

दुराचार पीड़ित नाबालिग के इलाज में एसपी के निर्देश पर आर्थिक सहायता का प्रकरण तत्काल बनाकर सहायक आयुक्त को एसडीओपी सारनी ने बनाकर भेज दिया है। एसपी पीड़िता के स्वास्थ्य पर लगातार जानकारी प्राप्त करने के बाद पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिये है।