खनियांधाना थाना पुलिस ने कदवाया मार्ग पर अभियान चलाकर की कार्रवाई

Scn news india

स्वप्निल जैन

खनियांधाना

खनियांधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कदवाया मार्ग के पास से बुधवार की शाम को अवैध रेत का परिवहन करते हुए छः ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की है। पुलिस ने पकड़े गए ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर आरोपी चालको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के निर्देश के अनुसार अवैध उत्खनन व परिवहन पर सख्त कार्रवाई किए जाने के पालन करते हुए बुधवार की रात्रि में पिछोर एसडीओपी के मार्गदर्शन में खनियांधाना प्रभारी आलोक सिंह भदोरिया ने पुलिस टीम के साथ इलाके गश्त पर थे तभी जैरा घाटी ग्राम बाघोली से छः अवैध रेट ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर कदवाया की ओर बेचने के लिए ले जा रहे थे तभी ट्रैक्टर ट्रॉलीयो को रोककर चेक करने पर बिना रॉयल्टी व शासकीय भूमि से चोरी रेत भरे परिवहन करते पाए गए। जिससे सभी छः ट्रैक्टर ट्रॉलीयो के चालकों को मौके पर विधिवत गिरफ्तार किया एवं जप्त ट्रैक्टर ट्रॉलीयो को थाने पर पुलिस अभिरक्षा में रखकर आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण कायम किया गया।

कार्रवाई में थाना प्रभारी आलोक भदोरिया, उप निरीक्षक केपी शर्मा,उप निरीक्षक अरविंद राजपूत, सउनि रामबरन सिंह तोमर,सउनि जगदीश पाराशर, आरक्षण जयवीर ,आरक्षण अरुण,आरक्षक रवि बाथर,हरिओम गुप्ता, धर्मेंद्र सिंह,रामनिवास की अहम भूमिका रही।