आजाद समाज पार्टी के कोमल अहिरवार बने प्रदेश अध्यक्ष

Scn news india

रविकांत बिदौल्या
दमोह:- अहिरवार समाज के युवा समाज सेवी कोमल अहिरवार जो कि वर्तमान में आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के संभाग प्रभारी कोमल अहिरवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। 1977 में दमोह की भूमि पर जन्मे कोमल अहिरवार ने स्नातकोत्तर शिक्षा के बाद मप्र पुलिस विभाग में सेवाएं प्रदान की।1997 से बसपा से अब तक 3 चुनावों में इनकी पत्नी व इन्होंने किस्मत आजमाई। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी और फिर वह स्वयं 2018 के विधानसभा चुनाव में पुलिस की नॉकरी छोड़कर चुनाव में प्रस्तुत हुए फिर 2019 में चंद्रशेखर आज़ाद की भीम आर्मी में शामिल हुए थे।


कोमल अहिरवार के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही उनके समर्थकों एवं शुभचिंतकों के साथ रिश्तेदारों ने उन्हें बधाईयां दी। युवा समाजसेवी पत्रकार एवं
गोंड समाज महासभा जिला कमेटी दमोह के जिला मीडिया प्रभारी कुंवर सुनील शाह ठाकुर ने कोमल अहिरवार जी को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर फोन पर बधाई प्रेषित कि।
प्रदेश अध्यक्ष बनते ही कोमल हर अहिरवार ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद व्यक्त किया और संकल्प लिया कि दिन-रात हम इस देश के लिए समर्पण सेवा भाव रखते हुए लोगों की सेवा करेंगे और आने दिन आने वाले दिनों में अपनी पार्टी को एक मजबूती के साथ सशक्त प्रहरी के रूप में कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर अपनी सरकार बनाने के लिए दिन रात कठिन परिश्रम करेंगे।