नही थम पा रही जिले में सड़क दुर्घटना,भीषण हादसे में फिर एक मौत एक गंभीर

Scn news india

गणेश शर्मा जिला ब्यूरों डिंडोरी
डिंडोरी -जिले में अव्यवस्थित परिवहन व्यवस्था के चलते आये दिन सड़क हादसे सामने आ रहे है। ऐसा ही एक सड़क हादसा खरगहना सोसायटी,लेम्प्स के पास सामने हुआ ,जहां सागरटोला की ओर जा रहे बाइक सवार युवकों की  तेज रफ़्तार ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमे एक युवक कीमौके पर ही मौत हो गई  दूसरा गंभीर घायल हो गया।

दोनों युवक रीवा जिले के बताये जा रहे है। जो डिंडोरी जिले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में कार्यरत है। जो डिंडोरी से सागरटोला की ओर जा रहे थे।घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति रावेंद्र मिश्रा जो कि रीवा निवासी बताया जा रहा है साथ ही जबलपुर जिले के कुंडम उत्कर्ष मिश्रा साथ मे जो कि घायल बताया जा रहा है। कुंडम निवासी त्कर्ष मिश्रा  अपने साथी को बस पकड़वाने सागरटोला तक जा रहा था।खरगहना सोसायटी,लेम्प्स के पास सामने अमरकंटक रोड गाड़ासरई की ओर से आ रहे अच्छी तीव्र गति से 12बारह चका ट्रक ने सामने से जोर दार टक्कर मार दी ।  जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीँ  दूसरे का एक पैर टूटने की खबर बताई जा रही है।

खबर लगते ही डिंडोरी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर गाड़ी को जप्त कर मृतक ब्यक्ति का पंचनामा कर सव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया साथ ही घायल ब्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करअगली कार्यवाही की जा रही है।