निशांत श्रीवास्तव बनाये गए आम आदमी पार्टी सिवनी नगरीय चुनाव प्रभारी

Scn news india

मनोहर

सिवनी/आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश इकाई की नगरीय चुनाव की तैयारी जोरों से चल रही है इसी के तहत मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने 52 जिलों सहित सिवनी जिले के नगरीय निकाय चुनाव हेतु क्रांतिकारी आपके पुराने साथी निशांत श्रीवास्तव सतना को चुनाव प्रभारी बनाया है।
आप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने दी है।
निशांत श्रीवास्तव के चुनाव प्रभारी बनकर आने से सिवनी के कार्यकर्ताओं में खुशी है तो वही कुछ सत्ता के कुछ एजेंट जो आम आदमी पार्टी से अपनी पहचान चेहरा बनाकर पार्टी हित जनहित को ठेंगा दिखाकर पार्टी के स्वराज्य के सिद्धांत की धज्जियां उधेड़ रहे है स्वार्थ सिद्धि के लिए पगडंडी रास्ता भाग रहे है।उन्हें जोरदार झटका लगा है।
और व्यक्ति विशेष के खड़े होने पर ही पार्टी के साथ होने की बात कर रहे है उन्हें आम आदमी पार्टी के जनता द्वारा रायसुमारी से चुने हुए प्रत्याशियों से गुरेज है। कुछ लोग अपने समर्थक
वीडियो सुटरो को मैदान में उतारना चाहते है जबकि फैसला तो सिवनी की महान जनता को तय करना है वह जमीन में लड़ने वाले नेताओं को ताज पहनाएँगी या वीडियो सुट के माध्यम से अपनी बात रखने वाले सस्ती लोकप्रियता पाने वाले सत्ताधारी एजेंटों को।
आम आदमी पार्टी में ऐसे स्वार्थी लोगों की दाल नही गलते देख कुछ लोग आप से किनारा कर सकते है।

आप के संगठन मंत्री याह्या आरिफ ने 25 दिसंबर को बैठक बुलाई

आप के संगठन मंत्री भावी नगरपालिका के संभावित प्रत्याशी सीनियर अधिवक्ता याह्या आरिफ कुरैशी ने 25 दिसम्बर को जिला कार्यकारिणी सहित सभी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है जिसमें छपारा ,बरघाट ,केवलारी सहित जिला पंचायत ,जनपद पंचायत सरपंच पदों सहित आगा मी चुनावों व संगठन विस्तार पर चर्चा के लिए है सभी पार्टी पदाधिकारियों से सुझाव भी माँगे है।