हमले में घायल मीडियाकर्मी भोपाल रेफर, पुलिस ने हमलावरों की किया गिरफ्तार, पत्रकारों ने की पीड़ित को मुफ्त इलाज व् मुआवजा देने की मांग

Scn news india

मनोहर

सारनी -विगत दिनों हुए चौथे स्तंभ पर हमले से स्थानीय  पत्रकारों ने  दोष जताते हुए, हमलावरों पर कड़ी कारवाही की मांग की है वही मध्यप्रदेश शासन से तलवार के प्रहार से गंभीर घायल पत्रकार को  निःशुल्क समुचित इलाज एवं मुआवजा राशि भी देने की मांग की है। बता दे कि शनिवार की शाम अपने कार्यालय में कार्य कर रहे प्रदेश प्रमुख समाचार पत्र के संवाददाता दीपेश दुबे को गुमराह कर आरोपियों द्वारा पहले कार्यालय से बाहर बुलाया इसके बाद तलवार जैसे धारदार हथियार से हमला कर दिया गनीमत रही कि दीपेश ने समय रहते अपने आप को बचाया और भाग कर अपनी जान बचाई वर्ना हमलावरों के मनसूबे कुछ और ही थे। जिसके बाद दीपेश को लहलुहान घायल अवस्था में साथी पत्रकार प्रमोद गुप्ता व् सनी चतुर्वेदी ने अस्पताल पंहुचाया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल बैतूल भेजा गया। किन्तु जख्म गहरा व्  ज्यादा गंभीर होने से उन्हें भोपाल भेजा गया है।

खबर है की देर रात आरोपी सुनील और मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन पर धारा 294 ,323 ,506 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।