85 लाख की लागत से बनेगा बाकुड़ भोपाली मार्ग विधायक डॉ पण्डागरे ने किया भूमिपूजन

Scn news india

आशीष उघड़े 

सारनी। विधायक डॉ योगेश पण्डागरे ने शुक्रवार की शाम सारनी के ग्रामीण अंचलों में कई निर्माण कार्यो का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। विधायक ने एक करोड़ रुपए की राशि के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया। विधायक द्वारा बाकुड़ भोपाली सुदूर सड़क का भूमिजन किया गया। इस सड़क की मांग ग्रामीणों द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी। इस सड़क की लागत राशि 85.लाख रुपए है। मार्ग के भूमि पूजन कार्यक्रम में पधारे ग्रामीणों ने खुशी जाहिर की और विधायक का आभार जताया। ग्राम जामखोदर में विधायक द्वारा बर्तनों का वितरण किया गया।

ग्राम रोझड़ा में प्रधानमंत्री आवास के 6 मकानों का गृह प्रवेश कराया गया इस अवसर पर विधायक हितग्राहियों को शुभकामनाएं प्रेषित की एवं हितग्राहियों के द्वारा केंद्र सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया गया की हमारा लेंटर के मकान में रहने का सपना केंद्र सरकार ने पूरा किया। साथी ही प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों का विधायक महोदय के द्वारा स्वागत भी किया गया और ग्राम योजना में भ्रमण कर प्रधानमंत्री आवास के निर्मित हो रहे मकानों का भी जायजा लिया और हितग्राहियों से चर्चा भी की इसके बाद ग्राम रोजड़ा में दो कूप निर्माण का भूमि पूजन किया गया जिसकी लागत राशि 7 लाख रुपए है।

वहीं विधायक निधि से प्रदाय सांस्कृतिक मंच जिसकी लागत राशि 2 लाख रुपए से निर्मित होने जा रहे हैं मंच का भी भूमि पूजन किया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि माननीय विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे के साथ में जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री दानिश अहमद खान, भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष मोहन मोरे, हरि यादव ग्राम पंचायत बोरी सरपंच, विनोदी वटके के सरपंच ग्राम पंचायत कोटिया ,दीपक सिनोटिया, राकेश वर्मा, शिवप्रसाद मर्सकोले, जनपद सदस्य, उपयंत्री जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी, सरपंच, एवं भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में कार्यक्रमों को संपन्न किया गया।