दूधो नहाओ वाली कहावत तो बहुत सुनी होगी , एक ने नहाया तो नौकरी चली गई,सजा अलग हो गई

Scn news india

मनोहर

दूधो नहाओ पूतों फलों आपने ये कहावत तो बहुत सुनी होगी ,  ये कहावत अक्सर हमारे बढे आशीर्वाद स्वरुप कहते है। लेकिन अभी तक किसी को दूध में नहाते शायद ही देखा होगा। लेकिन हम जो विडिओ आपको दिखाने जा रहे है। वो आपकी किसी शख्स की दूध में नहाते देखने की मुराद जरूर पूरी कर देगा।ये वायरल वीडियो तुर्की का बताया जा रहा है। जहाँ एक युवक तब में बैठ दूध से नहा रहा है। हालांकि इसे आशीर्वाद तो नहीं मिला अलबत्ता इसे नौकरी से हाथ धोना पड़ा। और जिसने टिकटोक पर अपलोड किया दोनों को पुलिस पकड़ ले गई।

और जिस डेयरी प्लांट में ये वीडियों बनाया गया था उसे भी  बंद करा दिया गया।  बताया जा रहा है कि यहां काम करने वाला यह  शख्स ‘मिल्क बाथ’ ले रहा था।  और इस शख्स की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गई , जिसके बाद कई यूजर्स काफी गुस्से में नजर आए।  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स दूध से भरे  एक बाथटब में आराम से नहा रहा है और एक मग के सहारे अपने ऊपर दूध उड़ेल रहा है।

जिस फुटेज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा देखने को मिला और जल्द ही ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया ।  हालांकि डेयरी प्लांट से जुड़े प्रशासन ने कहा है कि वो दूध नहीं था बल्कि एक सफाई करने वाला लिक्वि़ड और पानी था।  फिर भी उन्होंने कड़ा फैसला लेते हुए इस शख्स को काम से निकाल दिया है और इस व्यक्ति का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया।

मीडिया जानकारी अनुसार  वीडियो को कोन्या के सेंट्रल एनाटोलियन के एक डेयरी प्लांट में रिकॉर्ड किया गया था।  इस वीडियो में जो शख्स दूध के कुंड में बैठा नजर आ रहा है, उसका नाम एमरे सायर है वही इस वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स का नाम युगूर तुरगुट है।  इन दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है।