सिंधिया महाराज पर झूठे आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते है नेता महल का एक कंगूरा ही हजारो करोड़ का है – सत्येन्द्र शर्मा

Scn news india


मनोहर
ग्वालियर। समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक एवं भाजपा नेता सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ईमानदार और साफ सुथरी छवि के जनसेवक है यह सर्वविदित है सिंधिया परिवार के पास देश विदेश में अकूत धन संपदा है यह किसी से छुपा नहीं है और कांग्रेस नेता अपनी जमीन खिसकने की वजह से एवं उपचुनाव में लाभ लेने की वजह से जनता को गुमराह कर रहे है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के महल का एक कंगूरा ही लाखो करोड़ का है उन पर एवं श्री पुरुषोत्तम पराशर पर टिकिट दिए जाने के एवज में रुपये मांग किये जाने की शिकायत झूठ फैलाने के अलावा कुछ नहीं है और कांग्रेस के नेता सस्ती लोकप्रियता के लिए यह सब कुछ करके कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की नजरों में नंबर बढ़ाने का षडयंत्र कर रहे है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने हमेशा निस्वार्थ भाव से सच्चे जनसेवक के रूप में जनता की सेवा की है और हर साल करोड़ो रूपये जनता के चिकित्सा एवं आर्थिक सहायता सेवा में खर्च करते है।

श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के निज सचिव श्री पुरुषोत्तम पराशर जी ने कभी भी किसी से रुपयों की मांग नहीं की पराशर जी बेहद ईमानदार और श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के विश्वसनीय है कांग्रेस में रहते हुए जब लोग अपना निजी हित साधने के लिए पराशर जी का प्रयोग करना चाहते थे लेकिन पराशर जी ने हमेशा ईमानदारी से कार्य किया जिस वजह से कुछ नेता ईष्र्या की वजह से पराशर जी पर झूठे आरोप लगाकर महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे है जो कभी सफल नहीं होगा।

इसी प्रकार 2018 के विधानसभा चुनाव में अनीता जैन ने भी झूठे आरोप लगा कर अपना निजी स्वार्थ पूरा करने के अलावा कुछ नहीं है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओ में श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया पर झूठे आरोप लगाने की होड़ लगी हुई है चाहे जीतू पटवारी हो या वर्मा हो या के के मिश्रा हो।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि मुझे आश्चर्य जब होता है जब प्रवीण पाठक को विधायक श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बनाया लेकिन प्रवीण पाठक अपने निजी स्वार्थ की खातिर श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एवं सिंधिया परिवार पर झूठे आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल कर रहे है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि जनता सब देख रही है और जो नेता सिंधिया परिवार एवं श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी पर गलत आरोप लगा रहे है उनको जनता जरूर सबक सिखा कर चुनाव हराएगी।