अनूपपुर – कांग्रेस प्रत्यासी के चुनाव प्रचार में पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,अपने पुराने प्रदेश में आया हु मैं- भूपेश बघेल

Scn news india

आशीष कुमार वर्मा रिपोर्टर
अनूपपुर। विधानसभा अनूपपुर में होने जा रहे उपचुनाव की तारीख करीब आती जा रही है कांग्रेस ने भी अब चुनाव प्रचार तेज कर दिया है इसी तारतम्य आज भूपेश बघेल ने भी जैतहरी स्थित खेल मैदान में चुनावी रैली कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे । इस दौरान छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री की जबान भी फिसली उन्होंने भाषण के दौरान अपने मुख्यमंत्री को धोखेबाज बता डाला ।खेल मैदान में आयोजित हुई चुनावी सभा में कांग्रेस ने मंच के माध्यम से कांग्रेस के नेताओ ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर भाषण बाजी की।

बुढ़ापा खराब कर लिया बिसाहूलाल ने- भूपेश सिंह

मतदाताओं के बीच पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाषण के दौरान कहां की कमलनाथ का साथी विश्वनाथ सिंह को बनाए रखने की जिम्मेदारी आप सभी मतदाताओं की है।
यह चुनाव की लड़ाई किसी पार्टी विशेष की नहीं बल्कि हम सभी की लड़ाई है प्रजातंत्र के पीठ पर जो छुरा भोंकने का काम खेसारी लाल के द्वारा किया गया है वैसा ही नहीं है वह घर नहीं दिखे होते तो इस चुनाव का बोझ हम सभी पर नहीं पड़ता और न ही यह उपचुनाव होता इस उपचुनाव में जनता व मतदाताओं का अपमान हुआ है धनबल के खिलाफ जनता व मतदाताओं को लोकतंत्र में मतदान करना है ताकि लोकतंत्र जीत सके। बिसाहूलाल ने तो अपना बुढ़ापा ही खराब कर लिया है जैसे जनता कभी माफ नहीं करेगी इस उपचुनाव पर मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे भारत की नजर बनी हुई के अनूपपुर की जनता बिकने वालों के साथ नही है।

नपा में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच- जिलाध्यक्ष
मंच के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने इस उपचुनाव में सभी मतदाताओं को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना की बात कही है और गद्दारों के खिलाफ हो रही इस लड़ाई में जनता जनार्दन को लोकतंत्र जिताने के लिए कांग्रेश के साथ आने की जरूरत है ताकि कांग्रेस प्रत्याशी के साथ प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बन सके।
बिकाऊ लाल पर कोरोना काल के दौरान हुए भ्रष्टाचार व गरीबों के राशन में सेंधमारी का काम बिकाऊ लाल के द्वारा किया गया। नगर के विकास की बात कहते हुए आने वाले दिनों में सरकार बनने पर नपा क्षेत्र में हुए भ्रष्टाचार की भी जांच कराने की बात जिलाध्यक्ष ने की।

मतदाताओं पर जबरन थोपा गया उपचुनाव का बोझ- रमेश सिंह
इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए रमेश सिंह ने कहां की यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हैं चुनी हुई सरकार का व्यवसायीकरण हो रहा है मौजूदा लोकतंत्र में को बचाने के लिए उप चुनाव किया जा रहा है जिसमें आप सभी की सहभागिता जरूरी है और सभी मतदाताओं को संकल्प की जरूरत है कि भारी मतों से जीता कर कांग्रेस की सरकार बनाएं ,ताकि कांग्रेस सरकार अपना वचन पत्र निभा सके।
जनता को चारागाह समझने वाले बिकाऊ लाल ने भाजपा सरकार के आगे आप सभी मतदाताओं को बेचने का काम किया है 5 साल का चुनाव 15 महीने में होने के कारण इसकी पुनरावृत्ति रोकने के लिए यह मतदान किया जाना चाहिए ताकि लोकतंत्र को बचाया जा सके।

विसाहू लाल ने थोपा है उपचुनाव – विश्वनाथ
होने जा रहे इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह के द्वारा भाषण के दौरान कहा गया कि विशाल लाल के द्वारा हम सभी के साथ हलवा धोखा किया गया है मैं भी गरीब और किसान परिवार से आता हूं उसने मेरे वोट को बेचने का काम किया है विसाहू लाल के द्वारा कोरोना काल में हम सभी मतदाताओं पर यह चुनाव थोपा गया है मेरी और आपकी लड़ाई होने के साथ-साथ सत्य व असत्य की भी लड़ाई है जिसके लिए कांग्रेसी एकजुट है। इतना ही नही विश्वनाथ ने होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की जीत की भी बात रात में कहीं है।

जानवर बिकते है नेता नही- छग आबकारी मंत्री लखना
अनूपपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह के प्रचार में पहुंचे छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग के मंत्री श्री लखना की जुबान फिसली और उन्होंने भाषण के दौरान छत्तीसगढ़ व केंद्र के प्रधानमंत्री पर जमकर चुटकी ली भाषण के दौरान मंत्री ने कहा कि बिसाहूलाल नकली आदिवासी होगा इसीलिए वह बिक गया।
आदिवासी कभी भी नहीं दिखता है मंत्री ने यह भी कहा कि पैसा सभी से लेना है लेकिन वोट केवल कांग्रेस को ही देना है उसके पाप में अनूपपुर विधानसभा के मतदाता पाप के भागी ना बने इतना ही नहीं भाषण के दौरान यह कहने से भी आबकारी मंत्री नहीं चूके बाजार में तो जानवर बिकते हैं कोई नेता नहीं।

35 नहीं 50 करोड़ में बिके हैं बिकाऊ लाल-प्रजापति

कांग्रेस सरकार में रहे विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति ने मत