घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर 7 माह से बंद है शुक्रवार से खुलेगा रिजर्वेशन काउंटर यात्रियों को होगी सुविधा,

Scn news india

प्रवीण मलैया
घोड़ाडोंगरी. घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर 7 माह से बंद रिजर्वेशन काउंटर को शुक्रवार से खोला जाएगा। रिजर्वेशन काउंटर खुलने से घोड़ाडोंगरी एवं सारणी सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों को रिजर्वेशन करवाने एवं टिकट कैंसिल करवाने में सुविधा होगी।
7 माह से रिजर्वेशन काउंटर बंद होने के कारण लोगों को 50 किलोमीटर दूर बैतूल जाकर अपने टिकट कैंसिल करवानी पड़ रही थी। वही रिजर्वेशन कराने के लिए भी बैतूल जाना पड़ रहा था। रेलवे ने घोड़ाडोंगरी के रिजर्वेशन काउंटर को दोबारा शुरू करने का निर्णय लेते हुए शुक्रवार यानी 23 अक्टूबर से घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन का रिजर्वेशन काउंटर खुलेगा।

8 से शाम 4बजे तक खुला रहेगा रिजर्वेशन काउंटर–

घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर 23 अक्टूबर से रिजर्वेशन काउंटर दोबारा खोला जाएगा। रेलवे के सीआई सुनील पंत ने बताया कि घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन का टिकट काउंटर शुक्रवार से दोबारा शुरू किया जा रहा है। यह काउंटर सुबह 8 से शाम 4 बजे तक खुला रहेगा। रिजर्वेशन काउंटर पर रिजर्वेशन के साथ ही लोग टिकट कैंसिल करवा सकेगा रिफंड ले सकेंगे।

फिलहाल घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर 18 स्पेशल ट्रेनें रुक रही है। इन ट्रेनों में रिजर्वेशन कराने यात्रियों को इंटरनेट कैफे का सहारा लेना पड़ रहा था। कैफे वाले हर टिकट पर 50 रुपए या अधिक लेते हैं। जिला मुख्यालय पर जाकर टिकट कैंसिल कराना पड़ रहा है। लेकिन अब घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन का रिजर्वेशन काउंटर शुरू होने से लोगों को सुविधा होगी।