भोपाल से सारनी जा रही बस में बवाल – चलती यात्री बस में महिला से छेड़खानी ,भौरा बस स्टेण्ड पर क्लीनर की हुई धुनाई (वीडियों )

Scn news india

हर्षिता वंत्रप चैनल हेड एससीएन न्यूज इण्डिया 

भोपाल से सारनी आ रही यात्री बस में उस वक्त बवाल मच गया जब एक महिला ने  एक युवक की बस में ही जम कर धुनाई शुरू कर दी।  मामला यहीं  नहीं रुका महिला ने आगे आ रहे भौरा बस स्टाप पर अपने परिजनों को बुला लिया फिर क्या था जैसे ही बस रुकी परिजनो ने भी युवक को पकड़ गाड़ी से खींचा और फिर धुनाई शुरू कर दी। और पटक पटक कर पीटा । जिसका बस में ही बैठे यात्रियों द्वारा वीडियों बना लिया गया।

दरअसल मार खाने वाला बस का क्लीनर बताया जा रहा था।  महिला का हाथ खिड़की के पास था जिसे क्लीनर ने पकड़ कर हटाया था । जिससे महिला ने हाथ पकड़ कर हटाने का विरोध किया। बताया जा रहा है की क्लीनर नशे में भी था। सो  महिला को बर्दाश्त नहीं हुआ और गुस्से में तमतमाई महिला ने पहले तो खुद उसकी गाडी मे ही सुताई की,  उसके बाद परिजनों को भी बुला लिया। जिन्होंने क्लीनर की बस स्टाप पर ही घसीट घसीट कर पीटा।

हालांकि इस मामले की महिला द्वारा थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई और लोगों की मध्यस्तता से झगड़ा शांत  कर गाडी आगे बढ़ा दी गई। लेकिन यदि क्लिनर द्वारा ऐसी हरकत की गई है तो ये सोच का विषय जरूर है की क्या अब महिलाये यात्री बसों में भी सुरक्षित नहीं है। हम इस बहादुर महिला की तारीफ करेंगे की जिसने मौके पर ही मनचले को सबक सिखाया। लेकिन मारपीट करना या कानून हाथ में लेने से अच्छा पुलिस में शिकायत की जाती तो ज्यादा बेहतर होता , जिससे दूसरे बसों में ऐसी हरक़त होने से लोग डरते। यूँहीं मनचलो को छोड़ देना भी उन्हें दूसरी बार अपराध करने के लिए  बढ़ावा देता है।