मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रदीप धाकड़ की कार दुर्घटनाग्रस्त,कार में सवार महिला नर्स ली मौत

Scn news india

मनोहर

बैतूल – बीती रात जिला अस्पताल में  महिला नर्स की कार दुर्घटना में गम्भीर घायल होने के बाद इलाज के दौरान मौत को गई। जानकारी मिली है कि वह जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रदीप धाकड़ के साथ कार से  शाहपुर से बैतूल आ रही थी। कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिसमे जिला अस्पताल में पदस्थ प्रभारी सीएमएचओ डॉ प्रदीप धाकड़ भी घायल हुए है।

कोतवाली थाने से प्राप्त जानकारिनुसार घटना बीती रात्रि 8 बजे के करीब की है।  जहां मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रदीप धाकड़ और महिला सुष्मिता सिंह गौतम निजी कार से शाहपुर की से आ रहे थे। इसी दौरान उड़दन के पास तेज रफ्तार ट्रक ने डॉ प्रदीप धाकड़ की कार को टक्कर  मार दी जिसमे  कार दो से तीन पलटी खाते हुए एक नाले में जा गिरी।  नाले में पानी होने की वजह से कार डूब गई थी। मौके पर जा रहे लोगो ने तुरंत डॉ और महिला को बाहर निकाला और  जिला अस्पताल लाया। जिसके बाद महिला की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

वही जिला अस्पताल सिविल सर्जन अशोक बारंगा ने बताया कि रात्रि में डॉ धाकड़ को भी तकलीफ हो रही थी और महिला सुष्मिता सिंह गौतम गम्भीर थी। जी भी  हो लेकिन अब पुरे मामले पर सवाल खड़े हो रहे है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।