अजयगढ़ के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रिपेरिंग की दुकान में लगी आग से डब्बा में रखा सामान जल कर हुआ खाक

Scn news india

मोहम्मद आज़ाद 

 

अजयगढ़ = बस स्टैंड के करीब बरियारपुर रोड में रोड किनारे इलेक्ट्रॉनिक सामानों की रिपेरिंग की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते लगी आग से डब्बा में रखा सामान जल कर खाक हो गया प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 11 बजे रोड किनारे श्रवण तिवारी की इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपेरिंग की दुकान में आग लगने से धुआं उठता देख राहगीरों ने दुकान मालिक को सूचना दी कि आपकी दुकान में आग लग गई है आसपास के लोगो ने तत्काल फायर बिग्रेड के लिए नगर परिषद को सूचित किया।

थाना अजयगढ़ में सूचना दी गई तत्काल सूचना पाते ही फायर बिग्रेड मोके पर पहुंची वही मोके पर पुलिस के जवान पहुंच गए । फायर बिग्रेड पुलिस व जनता के सहयोग से आग पर काबू पाया । तब तक दुकान मालिक भी पहुंच गया । जब तक आग में काबू पाते तब तक डब्बे में रखा लाखो का समान जल कर खाक हो गया गनीमत ये थी कि बगल के डब्बे में आग नही पहुंची वरना प्लास्टिक का सामान रखा हुआ था आग भीषण रूप धारण कर सकती थी.

आगजनी की थाना अजयगढ़ में सूचना देते हुए श्रवण कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आग लगने से मेरा लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हो गया साथ ही दुकान में रिपेयरिंग के लिए आया इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जल कर खाक हो गए है जिसमे रेडियो टार्च सीएफएल मोबाइल 6 नँग स्टेप्लाइजर 5 टीवी बुफ़र डेग एवं अन्य समान जल कर खाक हो गया है मोके में रहे कुछ लोगों का कहना है कि आग पीछे लगे कचरा के ढेर से लगी है परन्तु दुकान मालिक ने अपनी रिपोर्ट में शार्ट सर्किट का हवाला दिया है आग जैसे भी लगी हो गरीब का लाखो का नुकसान तो हो ही गया है जिसकी जल्द भरपाई होना मुश्किल है पुलिस ने मामले को दर्ज कर विवेचना में लिया है।