बानापुरा में चोर ने एक ही रात में तोड़े 5 दुकानों के ताले, सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

Scn news india

प्रवीण गौर
बानपुरा में रेल्वे गेट के पास बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात 3 किराना दूकान और 2 अन्य दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब मंगलवार की सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे। घटना को लेकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई है। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को तलाश करने का दावा कर रही है। एक ही रात में 5 दुकानों में हुई चोरी की घटना ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है।

स्थानीय लोग और व्यापारियों ने चोरी की घटना को लेकर रोष जताया। लोगों का कहना है कि रात में यदि पुलिस सही गश्त करती तो चोरी की ये वारदात नहीं होती। व्यापारियों का यह भी कहना है कि सुबह जब डायल 100 में फोन किया गया तो काफी देर बाद पुलिस पहुंची और उन्होंने कहा की पहले थाने जाकर आवेदन दीजिये तब आगे की कार्रवाई की जायेगी। हालाकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले लिए है वही अब चोर की पहचान की जा रही है थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया की सीसीटीवी में चोर दिख रहा है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
आपको बता दें की कैमरे में कैद फुटेज में सोमवार मंगलवार दरम्यानी रात में 11 बजकर 59 मिनट पर एक बदमाश दुकान के बाहर पहुंचा। चोर की नजर जैसे ही दुकान के बाहर लगे कैमरे पर पड़ी उसने उस कैमरे को दुकान की और से हटाकर उसे दूसरी और मोड़ दिया। इसके दुकान का ताला तोड़ बदमाश दुकान में दाखिल हुए। कैमरों की फुटेज में दुकान का ताला तोड़ते हुए चोर के चेहरा साफ दिखाई दे रहे हैं।