कर्मचारियों ने किया मूमेंट फॉर ओल्ड पेन्शन स्कीम अन्तर्गत संकल्प कार्यक्रम का आयोजन

Scn news india

खनियांधाना।
खनियांधाना गांधी जयंती के अवसर पर विकासखंड खनियांधाना के समस्त विभाग के nps धारक कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन(OPS) वहाली हेतु महात्मा गांधी जयंती को संकल्प दिवस के रूप में मनाया।

इस अवसर पर विभिन्न विभागों के एनपीएस धारक कर्मचारियों ने NMOPS संगठन के वेनर तले गठित ब्लॉक खनियांधाना की कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों के द्वारा आज गांधी जयंती के अवसर पर नगर में स्थित शहीद स्मारक पर एकत्रित होकर महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती को मनाया और सभी उपस्थित कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन की बहाली के लिए संकल्प लिया । जिसमें संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष राघवेन्द्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में उपाध्यक्ष दिनेश कुमार अहिरवार द्वारा सभी लोगो को संकल्प कराया गया और सभी लोगो ने पुरानी पेंशन बहाली के होने तक पूर्ण निष्ठा से आंदोलन चलाने का संकल्प लिया।

इस के साथ ही सभी साथियों ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना की भर्त्सना करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनिट का मौन रखा गया।इस कार्यक्रम में NMOPS संगठन के जिला प्रतिनिधि परवेज खान, कोसाध्यक्ष अभिषेक बघेल , सचिव मुकेश कोली, कार्य.अध्यक्ष राजेश जैन ,संगठन मंत्री संजीव जैन,प्रचार मंत्री रविन्द्र यादव ,संजीव जैन, मधुकर चौहान,अशोक हिंडोरिया ,रविन्द्र गुर्जर ,मुकेश शर्मा ,चंपालाल कोली,बलराम सोनी,पुष्पेन्द्र चौहान,देवेन्द्र परिहार महिपाल सिंह ,सहित कई कर्मचारी गण उपस्थित रहे । संगठन के संयोजक संजीव पुरोहित द्वारा इस कार्यक्रम का संचालन किया गया।

संकल्प
जिसमें सभी ने संकल्प लिया कि जब तक पुरानी पेंशन (OPS) वहाल नहीं हो जाती तब तक आन्दोलन जारी रहेगा।