आचार्य कौशलेन्द्र पाण्डेय जी के अनुसार दैनिक राशिफल

Scn news india

दैनिक राशिफल 01.10.2020

आचार्य कौशलेन्द्र पाण्डेय जी के अनुसार……

1.मेष

आज आपके मन में कोई दुविधा होगी जो आपको एकाग्र नहीं होने देगी। आपके घर का कोई करीबी शख्स वक्त बिताने की बात कहेगा लेकिन आपके पास उनके लिए वक्त नहीं होगा जिसकी वजह से उनको तो बुरा लगेगा ही आपको भी बुरा लगेगा।

2.वृष

आपकी ऊर्जा और उत्साह को तरोताज़ा कर देगा। इस राशि के जो लोग रचनात्मक कार्यों से जुड़े हैं उन्हें आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको महसूस हो सकता है कि रचनात्मक कार्य करने से बेहतर नौकरी करना था।

3.मिथुन

आज दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी। भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है। बिना गहराई से समझे-बूझे किसी व्यावसायिक/क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें।

4.कर्क

आपकी बदनामी हो सकती है। यदि आप किसी से जुड़ना भी चाहते हैं तो ऑफिस से दूरी बनाकर ही उनसे बात करें। यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है।

5.सिंह

आपके मामा या नाना आपकी आर्थिक मदद करें। घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें। विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज ‘डेट’ पर जा रहे हैं तो। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है।

6.कन्या

आप अपने पिता या पितातुल्य किसी आदमी से सलाह ले सकते हैं। जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है। सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है।

7.तुला

अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए अपनी क्षमताओं को मांजने की कोशिश करें। आपके हँसने-हँसाने का अन्दाज़ आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा। जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है।

8.वृश्चिक

आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा। नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी। दिन के अंत में आज आप अपने घर के लोगों को वक्त देना चाहेंगे लेकिन इस दौरान घर के किसी करीबी के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है और आपका मूड खराब हो सकता है.

9.धनु

आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। जीवन का आनंद लेने के लिए आपको अपने दोस्तों को भी समय देना चाहिए। अगर आप समाज से कटकर रहेंगे तो आवश्यकता पड़ने पर आपके साथ भी कोई नहीं होगा।

10.मकर

आज दिन में कुछ समय आप अपने लिए जरुर निकाल पाएंगे। आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिआ पर पढ़कर खिलखिलाते हैं। लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे।

11.कुंभ

आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी। थोड़े बहुत टकराव के बावजूद भी आज आपका प्रेम जीवन अच्छा रहेगा और आप अपने संगी को खुश रखने में कामयाब होंगे। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा होगी

12.मीन

आपका महबूब आज आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

आपका दिन मङ्गलमय हो

ज्योतिष सेवा केन्द्र लखनऊ
आचार्य कौशलेन्द्र पाण्डेय जी
मो.9455715061,8896344970