मुंह पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फिट इंडिया फ्रीडम रन में शामिल हुए बच्चे

Scn news india

मनीष  मालवीय 
होशंगाबाद इटारसी // महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र त्रमोदी के आह्वान पर, 15 अगस्त से 2 अक्टूबर, 2020 तक भारत सरकार द्वारा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में आज हॉकी मध्य प्रदेश की होशंगाबाद इकाई ने भी फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया।

वरिष्ठ हॉकी खिलाड़ी दीपक जेम्स, कन्हैया गुरयानी के साथ आज हॉकी के प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बच्चे स्टेडियम के बाहर महात्मा गांधी की प्रतिमा से जयस्तंभ चौक तक हाथ में बैनर लिए निकले।
द फिट इंडिया फ्रीडम रन के तहत शासन की गाइडलाइन का पालन किया गया था। सभी ने मास्क लगाया, सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा गया था। बच्चों के हाथ में द फिट इंडिया फ्रीडम रन का बैनर था, जिसके एक तरफ लोगो हॉकी मध्य प्रदेश और दूसरी तरफ हॉकी इंडिया था।

वरिष्ठ खिलाड़ी दीपक जेम्स से बताया कि हॉकी इंडिया के कार्यक्रम अंतर्गत हॉकी मध्यप्रदेश के निर्देश पर आज फिट इंडिया रन का आयोजन किया गया था। हॉकी कोच और हॉकी होशंगाबाद के सचिव कन्हैया गुरयानी ने बताया कि हॉकी मध्य प्रदेश के महासचिव लोक बहादुर के निर्देश पर आज सुबह बच्चे गांधी स्टेडियम में एकत्र हुए और सबसे पहले एक फ्रेंडली मैच खेला गया। इसके बाद महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास से जयस्तंभ चौक तक रैली निकाली गई। इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाड़ी सर्वजीत सैनी, साजिद मलिक, आरिफ़ खान, राजू हरदुआ, इदरीस खान, दीपू हरदुआ, शफीक कुरैशी, विवेक पटेल, मयंक जेम्स, मनीष कोलते, संदीप भदौरिया, अमजद खान एवं अन्य मौजूद थे।