फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह का आयोजन

Scn news india

दिलीप पाल 

स्वास्थ्य विभाग आमला और प्रशासन के फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं का सम्मान समारोह का आयोजन हुआ ।। वाधवा फैंस क्लब द्वारा आज स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया ।साईं मंदिर परिसर आमला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस आयोजन में सेवानिवृत्त वायु सेना अधिकारी मनोज वाधवा, DX फिटनेस जिम के संचालक दुर्गेश पाटिल, समाजसेवी नीरज सोनी, मनोज विश्वकर्मा, किसन साजने, पप्पू ठाकुर, नरेश भावसार, आराधना मालवीय ने तहसीलदार नीरज कालमेघ , पुलिस निरीक्षक टी आई सुनील लाटा, उप निरीक्षक श्रीमती अपाला सिंह , आर.पी.एफ.थाना प्रभारी निरिक्षक राजेश बनकर , बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक अशोक शुक्ला, स्टेशन प्रबंधक वी के पालीवाल , ए आर धोटे कल्याण निरीक्षक रेलवे आमला,साथ ही स्वास्थ्य विभाग के बी.एम.ओ. डॉ. अशोक नरवरे, डॉ. सुभाष चंद्र गुजरकर , डॉ. दिनेश सोनी , डॉ. शैलेन्द्र चौरे , डॉ. राजु झरबडे़ , डॉ. मुकेश सातनकर , एस. आर.डांगे , सुनील पवार , सीताराम वास्कले जी,आशीष डेनियल , प्रमोद सोनी , मनीलाल उइके , दुर्गेश गव्हाड़े आदी का नागरिक अभिनंदन किया । साथ ही साईं मंदिर संस्थान के प्रमुख किशन साजने का भी सम्मान किया।

कार्यक्रम में पत्रकार मदन साहू तथा दुर्गाप्रसाद जौंजरे भी उपस्थित थे।सम्मान स्वरूप सभी को गमछा,श्वेत वस्त्र,मास्क प्रदाय कर और पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीरज कालमेघ तहसीलदार आमला ने कहा कि आज कोरोना काल मे हम सब की महती जवाबदारी है कि हम सभी कोविड 19 के जरूरी निर्देशो और नियमो का पालन करे और सभी को पालन करने के लिये प्रेरित करे तभी इस महामारी से हम लड़ कर जीत पाएंगे।अपने उद्बोधन में सुनील लाटा टी आई आमला ने कहा कि पुलिस प्रशासन मुश्तैदी के साथ इस महामारी की विपदा से निपटने के लिये लगा हुआ है।इस महामारी से निपटने में आम जन का सहयोग बहुत जरूरी है तभी हम इस पर विजय प्राप्त कर पाएंगे।कार्यक्रम को डॉ अशोक नरवरे बी एम ओ ने भी संबोधित किया तथा कोरोना से बचने के तमाम उपाय बताए तथा सावधानी बरतने के गुर भी सिखाए।
इस अवसर पर मनोज वाधवा ने सभी कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि हमारी टीम का हर सदस्य, प्रशासन और स्वास्थ विभाग द्वारा कोरोन संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान में हर संभव सहयोग करने के लिए संकल्पित है तथा हम जरूरतमंद नागरिकों की मदद के लिए भी हमेशा उपलब्ध हैं ।
श्री साईंबाबा मंदिर परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम का संचालन श्री मनोज विश्वकर्मा ने तथा आभार प्रदर्शन श्री नीरज सोनी ने किया ।पुष्प वर्षा कर सभी का सम्मान किया गया।