लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के खिलाफ एसपी से मिले व्यापारी

Scn news india

आशीष उघड़े 

सारनी। इन दिनों सारनी थाना अंतर्गत लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जिस पर सारनी पुलिस अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही हैं। जबकि सारनी पुलिस नगर में प्रतिदिन नगर में गश्त करती रहती और है इसके बावजूद चोरियां लगातार बढ़ती जा रही है। इसके अलावा बीते 15 दिन में सारनी में 2 किराना दुकानों में चोरों ने धावा बोला। जबकि एक किराना दुकान में तो मात्र थाने से महज 100 मीटर की दूरी होने के बावजूद चोरी हुई। इन चोरियों का आज तक खुलासा नहीं किया जा सका।

इसके अलावा सारनी, पाथाखेडा एक औद्योगिक क्षेत्र है। जहां पर आए दिन चोरियों की घटना बढ़ती जा रही है परंतु सारनी पुलिस उक्त चोरी कि घटनाओं पर रोक लगाने में असफल साबित हो रही है। सारनी पुलिस अभियान चलाकर स्थाई वारंटी को पकड़ रही है जिसके लिए टीम भी गठित की गई है। परंतु लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चोरियों का खुलासा नहीं किया जा रहा है जो कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।

वही सारनी क्षेत्र में लगातार बढ़ ही चोरियो की घटना को लेकर व्यापारी संघ बैतूल पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुँचा। जिसमें व्यापारियों ने कहा कि आये दिन सारनी नगर पालिका क्षेत्र  में दिन हो या रात चोरी की घटना होते जा रही हैं। जबकि इस और कोई अंकुश नहीं लग रहा हैं। आज से 3-4 दिन पहले ही एक किराना दुकान में नकाबपोश चोरों ने चोरी किया घटना को अंजाम दिया। जिसमें आज तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। इस समस्या को बताते हुए व्यापारियों ने बैतूल पुलिस अधीक्षक से मांग करी की वे सारनी में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देवें। इस दौरान व्यापारी संघ के अध्यक्ष विनय मालवीय, जीतू साहू, शेष साहू, प्रकाश साहू, रमेश साहू, आशीष राठौर, रामशंकर राठौर, जगदीश सहित अन्य व्यापारी उपस्थित थे।