अजयगढ़ में सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की वारदात

Scn news india

मोहम्मद आज़ाद
अजयगढ़ = नगर के बस स्टैंड के समीप जय स्तम्ब चोक में बीती रात सानू पोल्ट्री फार्म की दुकान में एक शातिर चोर ने चोरी की सनसनी वारदात को अंजाम दिया चोर रात्रि लगभग 12 बजे बेखोफ हो कर मुर्गे की दुकान का दरवाजा तोड़ कर दुकान के अंदर चोरी मि वारदात को अंजाम देता है दुकान के लॉकर में रखे रुपयों पर चोर पहले हांथ साफ करता है।

इसके बाद चोर मुर्गे की दुकान से आधा दर्जन मुर्गे भी चुराता है चोर के चोरी की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है । दुकान के अंदर चोर जब चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था तब दुकान के अंदर काम करने वाला एक युवक दुकान के सो रहा था इसके बाद भी चोर लगभग 13 मिनट तक पूरी दुकान को छान मारता है इसके बाद चोर अपना काम पूरा कर भाग जाता है।


सुबह जब दुकान का मालिक दुकान पहुंचता है तो दुकान का सामान बिखरा देख दुकान के अंदर रखे पैसे गायब होने पर वह दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालता है जिसमे चोरी की घटना स्पष्ट हो जाती है जिसकी सूचना अजयगढ पुलिस को दी गई पुलिस ने शातिर चोर को सीसीटीवी कैमरे के आधार पर गिरफ्तार  कर लिया  है ,पकड़े गए चोर से अजयगढ़ पुलिस अभी नगर में हुई और भी चोरियों का पता करने में जुटी है।