बैतूल की ग्राम पंचायत मासोद के सरपंच से मुख्यमंत्री ने की चर्चा

Scn news india
प्रवीण मलैया ब्यूरों 
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बैतूल के ग्राम पंचायत मासोद के सरपंच श्री भास्कर मगरदे से भी बातचीत की। उन्होंने रोजगार दिलवाने के प्रयासों की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मासोद में भारत माता मंदिर निर्माण की सराहना की।
सागर जिले के जैसीनगर जनपद पंचायत के गेहुंरास बुजुर्ग पंचायत की प्रधान श्रीमती हेमलता सिंह ने बताया कि ग्राम के युवा बुदनी की फैक्ट्री में प्रशिक्षण के लिए गए हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस ग्राम पंचायत की महिला सदस्यों से भी चर्चा की। उन्होंने कहा आपको पर्याप्त राशि प्रदान की जाएगी, परिश्रम से कार्य करें।
जिला पंचायत मुरैना की प्रधान श्रीमती गीता देवी ने जल संरक्षण प्रयासों का विवरण दिया। मुख्यमंत्री श्री चौहान को बताया कि मास्क निर्माण से ग्रामीण महिलाओं ने आय अर्जित की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा स्व-सहायता समूह ड्रेस तैयार करने का भी कार्य करें। श्रीमती गीता देवी ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को बताया कि जिले में स्ट्रीट वेंडर्स के पंजीयन का कार्य बड़े पैमाने पर करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जैव विविधता का प्रथम पुरस्कार मुरैना को मिलने पर बधाई भी दी।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने धार जिले के जनपद पंचायत बदनावर के श्री संजय से भी बातचीत की।