बिजुरी में फिर शुरू हुआ सट्टे का अवैध कारोबार, कार्यवाही ना होने से बढ़े सटोरियों के हौसले

Scn news india

चंद्रमणि विश्वकर्मा 

बिजुरी-नए पुलिस कप्तान के आते ही बिजुरी नगर में व्यवस्थाएं सुधरने की बजाए बिगड़ रही है जहां पुनः सट्टे का अवैध कारोबार फिर से प्रारंभ हो चुका है नगर के पुराने 2 सटोरियों ने खुलेआम बुकिंग एजेंट के जरिए नगर के विभिन्न स्थानों में सट्टे की बुकिंग भी प्रारंभ कर दी है लेकिन बिजुरी पुलिस के द्वारा अब तक इस मामले पर कोई कार्यवाही नहीं किए जाने के कारण दिनोंदिन नगर में सट्टे का अवैध कारोबार बढ़ता ही जा रहा है।

एजेंट बेखौफ होकर कर रहे सट्टे की बुकिंग
नगर के प्रमुख स्थानों पर सटोरियों के द्वारा बुकिंग एजेंट तैयार करते हुए पर्ची काटी जा रही है वही ग्रामीण क्षेत्रों में भी बुकिंग की जा रही है जिससे प्रतिदिन लाखों रुपए ज्यादा रुपए कमाने की लालच में सट्टे पर दांव लग रहे हैं।

युवा कर्ज के बोझ में हो रहे कंगाल
ज्यादा रुपए कमाने की चाहत में सट्टे पर दांव लगाकर युवा वर्ग कर्ज के चंगुल में फंसते जा रहा है इसी के साथ ही इस कर्ज से उबरने के लिए वह गलत कार्य तथा अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होता जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की मांग
स्थानीय नागरिकों के द्वारा इस मामले पर पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की मांग करते हुए सटोरियों के विरुद्ध लंबित जिला बदर की कार्यवाही करते हुए सट्टे की बुकिंग कर रहे व्यक्तियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग की गई है जिससे नगर में सट्टे पर पूर्णतः रोक लग सके।