प्रदेश के युवाओं को ही सरकारी नौकरी देने के फ़ैसला के लिए युवाओं ने माना आभार

Scn news india

आशीष उघड़े 

सारनी -मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने प्रदेश के युवाओं को ही सरकारी नौकरी देने का फ़ैसला किया है, ताकि युवाओं की प्रतिभा प्रदेश के विकास में पंख लगाए। इसे कहते हैं युवाओं के हक़ में जनता की सरकार।
। मध्यप्रदेश में शासकीय नौकरियां अब प्रदेश के युवाओं के लिए ही होंगी। प्रदेश के संसाधनों को मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए बताते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी ने 1 ऐतिहासिक निर्णय लिया है।
भाजयुमो के सारणी के युवा नेता सिध्दार्थ साहू जी ने इस युवा हितैषी ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान जी एवं भाजपा के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी का प्रदेश के करोड़ों युवाओं की ओर से कोटि कोटि आभार एवं अभिनन्दन व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी के द्वारा लिए गए इस ऐतिहासिक एवं अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय के लिए गया जिसकी मध्यप्रदेश में अत्यंत आवश्यकता थी जो पूर्णतः युवाओं के हित मे उठाया गया कदम है माननीय मुख्यमंत्री जी के इस सम्मानीय निर्णय से प्रदेश के युवाओं में 1 खुशी की लहर जाग उठी है और सभी युवा मुख्यमंत्री जी के इस निर्णय का पूर्णतः सम्मान करते है।
जिसमे मुख्य रूप से अज्जू साहू,प्रमोद लाहौरिया,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मीडिया प्रमुख कुलदीप साहू,नीरज विश्वकर्मा, राहुल बर्डे,गोलू चौकीकर,राहुल रघुवंशी, हरेंद्र इत्यादि युवाओ ने हर्ष व्यक्त किया