जिला मुख्यालय होशंगाबाद में हुऐ गोलीकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

Scn news india

मनीष मालवीय 

होशंगाबाद // जिला मुख्यालय मे कुछ दिनों पहले हुऐ लेनदेन के विवाद में गोलीकांड के तीन आरोपी को आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को सूचना मिली थी कि तीनों आरोपी चार पहिया वाहन से भोपाल की ओर भागने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को वान्या ढाबे के पास से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों को उनके घर ले जाकर हथियारों की सर्चिंग कर रही है। कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि तीनों आरोपियों की गाड़ी से भोपाल की ओर जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर नामी आरोपी ऋषि सराठे, जाहिद और गिरीश को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान के मुताबिक मामले में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कि नामजद रिपोर्ट हेमंत पटेल की ओर से दर्ज कराई गई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले में हेमंत पटेल की ओर से 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिनमें से एक आरोपी बंटी शर्मा की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। वही आशीष पाठक का इलाज अस्पताल में जारी है। इसके अलावा तीन अन्य आरोपी ऋषि सराठे, जाहिद और गिरीश को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में एक अन्य आरोपी अस्सु पठान की अभी गिरफ्तारी होना बाकी है।

वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी आशीष पाठक की ओर से तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें से आरोपी हेमंत पटेल को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले में ड्राइवर पवन और एक अन्य युवक की गिरफ्तारी होना बाकी है। सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 307,147,148 के तहत मामला पहले ही दर्ज किया जा चुका है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल शनिवार अलसुबह दो युवकों में लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी थी। पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया जिसका उपचार अभी भी अस्पताल में जारी है। विवाद सी एम ओ बगले के पास लेनदेन को लेकर हुआ है। इस घटनाक्र में नांदनेर के हेमंत पटेल ने आशीष पाठक के ऊपर गोली चलाई थी। गोली आशीष के पैर में लगी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी जहां से पुलिस को एक कट्टा और अन्य सामग्री जप्त मिली थी।

आदतन अपराधी है आरोपी

गोली चलाने वाला आरोपी आदतन अपराधी है। वह पहले बुदनी में पेशी पर आए एक युवक पर गोली चला चुका है। उस समय भी गोली नांदनेर में जुआ मामले को लेकर ही चली थी। बता दें कि आरोपी आदतन अपराधी है इस पर कई मामले दर्ज हैं।