ग्राम पंचायत कुजबा के युवाओं ने व्यायाम शाला के निर्माण में धांधली और काम अधूरा होने से नाराजगी जताई

Scn news india

दिलीप पाल
आमला.ब्लाक की ग्राम पंचायत कुजबा के ग्राम बांगा में लगभग 6 लाख की लागत से व्यायाम शाला का निर्माण किया जाना था।जो कि लगभग एक वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अधूरा है।जानकारी अनुसार व्यायाम शाला के निर्माण में लगभग 5 लाख की राशि व्यय कर दी गई है,वर्तमान में व्यायाम शाला की स्तिथि को देखते हुए भी युवा आक्रोशित है, इस निर्माण में कई जगह से दीवारों में दरारे आ गई है।जिससे स्पष्ट है कि इसके निर्माण कार्य मे गुणवत्ता का बिल्कुल भी ध्यान नही रखा गया होगा।

जबकि कई जगहों से दीवारों से ईंट भी निकल रही है।चुकी निर्माण कार्य अब वर्षो नही होना है जिसका ध्यान रखते हुए भी युवाओ ने निर्माण कार्य मे गुणवत्ता को लेकर शिकायत की गई थी।लेकिन कोई भी सक्षम अधिकारी या जवाबदार व्यक्ति ने इस ओर ध्यान नही दिया। ग्राम के योगेश चडोकार ने व्यायाम शाला को लेकर पंचायत में भी शिकायत की गई थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।जबकि इसके अलावा भी गाँव मे हुए सभी तरह के निर्माण कार्यो में बेजा धांधली की गई है।

जबकि व्यायाम शाला के अधूरे काम को लेकर गाँव के राजेन्द्र,धनराज चिल्हाटे ने बताया कि पंचायत द्वारा इसके लिए स्वीकृत राशि का जितना पैसा खर्च किया गया है उतना कार्य नही हुआ है। जिसकी शिकायत करने के बाद से ही यह कार्य बंद है जिसके बाद आज इस जगह पर बड़ी घास उग गई है।और गाँव के युवाओं को व्यायाम करने से अभी तक वंचित रहना पड़ रहा है।ग्रामीण युवाओ ने व्यायाम शाला का कार्य को गुणवत्ता के साथ और जल्द ही पूरा कराने के लिए आंदोलन का रास्ता अपनाने के लिए मजबूर होने की बात कही है ।