एसपी के सामने हिंदू और मुस्लिमों ने कहा फैसला कुछ भी आये हम भाईचारा खत्म नहीं होने देंगें

Scn news india

 

प्रद्युम्न फौजदार 

बडामलहरा/ साम्प्रदायिक सदभाव बना रहे क्षेत्र में शांति और सदभाव का माहौल रहे गस मकसद से जिले के एसपी तिलक सिंह ने रात साढे़ 8 बजे बडामलहरा पुलिस थाना परिसर में नगर के प्रबुद्ध नागरिकों और सभी सम्प्रदाय के लोगों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग में यह बात कही।

एसपी तिलक सिंह ने कहा कि आपस में एक दूसरे से बात होती रहे शहर में अमन चैन बना रहे तो सभी सुरक्षित रहेंगे पुलिस आपकी सुरक्षा के लिये तत्पर है।एसपी तिलक सिंह ने कहा कि आगामी समय में अयोध्या का निर्णय आने वाला है किसी की अफवाहों में आयें जिससे विवाद पैदा हो।एसपी ने कहा कोई भी व्यक्ति जनमानस को भड़काने का काम नहीं करेगा।

मीटिंग के दौरान पूर्व नगर पंचायत अधयक्ष रमेश सोनी ने सझाव साझा किये। जबकि कांग्रेस के नेता धनप्रसाद असाटी एवं नरेन्द्र दीक्षित ने साम्प्रदायिक सदभाव न बिगड़ने का दावा किया वहीं मुस्लिम समुदाय की ओर से मौलाना शेख रफीक निजामी ने कहा कि हम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते है फैसला किसी के भी पक्ष में आये हम किसी भी सूरत में सदभाव नहीं बिगडने देंगे।

  दमोह  जिला ब्यूरों की नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित है , पत्रकारिता में रूचि रखने वाले योग्य एवं अनुभवी युवाओं को प्राथमिकता -वेतन योग्यतानुसार – आवेदन मेल करें – scnnewsindia@gmail.com . अधिक जानकारी हेतु हमारी टोल फ्री हेल्प लाईन –07097298142 पर संपर्क करें। 

मीटिंग में एसडीएम एनआर गौड़, एसडीओपी राजाराम साहू नगर परिषद अध्यक्ष शफीक मुहम्मद,डा. रमेश असाटी ,डा.रमेश अग्रवाल,सुनील मिश्रा शील डेवडिया,अभय जैन,राजेश अवस्थी ,अरुण शुक्ला,डा. हरगोविंद राजपूत,मुख्य नगरपालिका अधिकारी प्रदीप रिछारिया,रेंज आफीसर राकेश बिहारी खरे,कदीर खान,बसीर खान,जिला पंचायत सदस्य प्रहलाद विश्वकर्मा,टीआई एसके दुबे ,सब इंस्पेक्टर मदन मोहन मिश्रा ,सब इंस्पेक्टर मुकेश शाक्य एएसआई श्री लिटौरिया के अलावा नगर के पत्रकार,गणमान्य नागरिक एवं बुद्धिजीवी वर्ग मौजूद रहा इसके अलावा थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी महाराजगंज में चौकी प्रभारी तिलक सिंह की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें युवा नेता देवेंद्र राय,कल्लू विश्वकर्मा,पूर्व सरपंच कलाबाई आदिवासी सहित भारी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)  Toll free No -07097298142
जनस
error: Content is protected !!