भाजपा मंडल सारनी ने ऐतिहासिक दिन पर किया नगर के मंदिरों में ब्राह्मण देवताओं का सम्मान

Scn news india

आशीष उघड़े सारनी 

सारनी – भारत के इतिहास में एक स्मरणीय दिन 500 वर्ष पूर्व बाबर के द्वारा हिंदुओं के आस्था का प्रतीक राम मंदिर के ऊपर गुंबद का निर्माण कर जिसे मस्जिद बना दिया गया था और लगातार उस समय से विवादित स्थल पर अंततः भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने मोदी जी और योगी जी के ऊपर विश्वास कर राम लला की जन्मभूमि को प्रमाणित कर मंदिर बनाने का आदेश दिया और उसी स्थान पर आज 5 अगस्त को भारत के सवा सौ करोड़ जनता की आस्था का प्रतीक के ऊपर विश्वास रखकर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख माननीय मोहन भागवत, हिंदुओं के धर्मगुरु गोपाल दास , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल माननीय आनंदीबेन पटेल की उपस्थिति में इन महापुरुषों के कर कमलों के द्वारा मंदिर का शिलान्यास कर इतिहास रचा गया।

इसी तारतम्य में भारतीय जनता पार्टी मंडल सारणी में भी सारणी के जनता की आस्था का प्रतीक राम मंदिर में सारणी शोभापुर पाथाखेड़ा बगडोना सलैया में स्थित बैकुंठ धाम मंदिर, शोभापुर काली माई मंदिर, पाथाखेड़ा विश्वकर्मा मंदिर, पाथाखेड़ा शिव मंदिर, सारणी शिव मंदिर, सारणी राम मंदिर, सलैया संकट मोचन मंदिर, गीता मंदिर के पुजारियों की उपस्थिति में भगवान राम की पूजा अर्चना कर सभी मंदिरों के मठाधीशो का वस्त्र श्रीफल एवं दक्षिणा देकर भारतीय जनता पार्टी मंडल सारणी के वरिष्ठ पी जे शर्मा, जिला मंत्री रंजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुदामा सिंह, नगर पालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, बंडू मकोड़े के कर कमलों के द्वारा ब्राह्मण देवताओं को इस ऐतिहासिक दिन पर सम्मान किया गया। इस अवसर पर जिला मंत्री रंजीत सिंह ने कहा कि आज का दिन भारत के लिए एक ऐतिहासिक दिन है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय आदेश के अनुसार पूर्णता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आज भाजपा मंडल सारणी के द्वारा सारणी शोभापुर पाथाखेड़ा के संतों का सम्मान का कार्यक्रम रखा गया है। इसके लिए भाजपा मंडल साधुवाद के पात्र हैं आज भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने अपने घरों में भगवा ध्वज लहराएंगे और भव्य शिलान्यास का अपने-अपने घरों से ही लाइव टेलीकास्ट देखेंगे तथा शाम को सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में कम से कम 11 दिए जलाकर एक बड़ी दीपावली के रूप में आज का दिन का बनाए रखेंगे। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा ने कहा कि 500 साल के इंतजार के बाद रामलला के जन्म भूमि जन्म स्थल अयोध्या पर भारत के सवा सौ करोड़ जनता के दिल में रहने वाले भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत जी के द्वारा रामलला के जन्म स्थल पर मंदिर निर्माण हेतु चांदी के ईंट से शिलान्यास किया जा रहा है। ऐसे अवसर पर भारतीय जनता पार्टी मंडल सारणी क्षेत्र के सभी संतो को सम्मानित कर इस पुण्य कार्य में और इस पुण्य यज्ञ में भाजपा मंडल सारणी की ओर से एक आहुति डालने का प्रयास किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पी जे शर्मा जी ने सभी संतो को अपने कर कमलों के द्वारा सम्मानित करते हुए कहा कि इस पुण्य कार्य में भारतीय जनता पार्टी मंडल सारणी का एक सराहनीय प्रयास है आज पूरा देश एक साथ बड़ी दीपावली मनाने की ओर अग्रसर है हर जगह पटाखे फोड़े जा रहे हैं, मिष्ठान वितरण किया जा रहा है। इसी तारतम्य में भाजपा मंडल सारणी में भी शाम को लोग अपने घरों में दीप जलाकर दीपावली का पर्व मनाएंगे इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भी भगवा ध्वज का ध्वजारोहण किया गया। सभी कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के इस अवसर पर एक दूसरे को बधाई दी और मुंह मीठा कराया इस अवसर पर मुख्य रूप से मुकेश यादव, नागेंद्र निगम,विनय मदने,राकेश सोनी, मुकेश बाबू सिंह, राहुल कापसे, प्रवीण सोनी, विनय राय,ओम कुशवाहा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।