एक मास्क अनेक जिंदगी अभियान के तहत नपा बाटे मास्क

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों
आमला. एक मास्क अनेक जिंदगी अभियान के तहत सोमवार को नपा अधिकारियों ने वार्ड नंबर 10 में अभियान की शुरूआत की। बगैर मास्क के निकल रहे लोगों को हिदायत भी दी उन्हें एक मास्क भी दिया। सीएमओ नपा बी.एल.पंवार सहित नपा कर्मचारी सुबह 7 बजे वार्ड नंबर 10 में पहुंचे। वहां से बगैर मास्क के निकल रहे दो पहिया वाहन चालक व पैदल राहगीरों को रोक कर उनके मास्क दिए गए मास्क का वितरण किया।


नपा द्वारा लोगो को एक मास्क देते हुए बगैर मास्क के बाजार में न निकलने की सीख दी। बता दें कि शासन ने 15 अगस्त तक एक मास्क अनेक जिंदगी अभियान चलाने के निर्देश सभी निकायों को दिए है। निकायों के अभियान के तहत मास्क बैंकों की भी स्थापना करनी है। जहां लोग मास्क दान कर सकें। तथा जरूरतमंद व्यक्ति वहां से नि:शुल्क मास्क ले सकें।इस मोके पर सीएमओ बी.एल.पंवार ने कहा कि एक मास्क अनेक जिंदगी अभियान के तहत निःशुल्क मास्क का वितरण किया जा रहा वार्ड भ्रमण के दौरान जो व्यक्ति बिना मास के दिखाई दे रहा है.

उन्हें निशुल्क मास का वितरण किया जा रहा है और हिदायत भी दी जा रही है कि बिना मास के अपने घर से ना निकले आवश्यक वस्तु को छोड़कर घरों से निकलने पर प्रतिबंध लगा हुआ है लॉकडाउन के अवधि में घर पर ही रहे और मास्ट लगाकर घर से बाहर निकले पर अतिवशक कार्यो एव चिकित्सा सबंधित कार्यो के लिए ही घर से निकला जा सकता है वैसे घरो से ना निकले इस मौके पर नपा के कर्मचारी उपस्थित थे।