टीवी चैनल में काम करने वाली तेज तर्रार युवा एंकर ने की आत्‍महत्‍या

Scn news india

मनोहर

एक निजी न्यूज टीवी चैनल में काम करने वाली तेज तर्रार युवा एंकर प्रिया जुनेजा  ने कथित तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली । प्रिया के आत्महत्या के बाद उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। हालांकि, उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

एंकर प्रिया जुनेजा को जानने वालों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। एक साथी ने लिखा है कि ‘ऐसा कोई कदम उठाने से पहले आसपास के लोगों से बात करनी चाहिए थी।’ उनके एक साथी ने उनकी खुशमिजाजी का जिक्र करते हुए इस तरह का कदम उठाए जाने पर अविश्वास जाहिर किया।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “आज मीडिया जगत के लिए एक बुरी खबर सामने आई जब एक जाबांज एंकर प्रिया जुनेजा ने आत्महत्या कर ली। हालांकि, इस खबर के आने से मीडिया जगत में कुछ देर को ख़ामोशी सी छा गई। क्योंकि अब आत्महत्या पर रोक भी नहीं लग पा रही है। आत्महत्या करने की मन में बात आखिर क्यों आती है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ चैनल की एंकर प्रिया जुनेजा ने सुसाइड किया है। अब यह एक शोध का विषय बनता जा रहा है कि लगातार पत्रकार आत्महत्या जैसे क़दम क्यों उठा रहे हैं? निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए और वजह सामने आना चाहिए।”