उप जेल में फांसी के फंदे पर झूला विचाराधीन कैदी

Scn news india

सुनील पटेल 

शहडोल। जिले के बुढार विकासखंड अंतर्गत स्थित बुढार उप जेल में विचाराधीन कैदी सचिव साजिद खान पिता सफर अली उम्र 30 वर्ष निवासी धनपुरी वार्ड नंबर 17 संग्राम सिंह दफाई ने अभी से कुछ देर पहले बैरक नंबर 3 में फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी।आरोपी के खिलाफ धारा 279,337,325 व 307 सहित मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के मामले पंजीबद्ध थी।

सुबह करीब 9:00 से 10:00 के बीच प्रतिदिन की तरह जेल में पदस्थ व कर्मचारी वर्ग का मुआयना निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्होंने कहा कि के फंदे पर झूलती है संजू की लाश देखी उसकी खबर तत्काल उनके द्वारा जेलर को दी गई घटना की सूचना मिलते ही चैनल सहित अन्य स्टाफ की ओर रवाना हुए जहां गमछा को फांसी का फंदा बनाकर उसमें चोदते हुए सचान की लाश पाई गई।
उप जेल बुढार में पदस्थ जेलर श्याम सिंह कुशवाहा जी ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे और लाश को छू कर देखा तो ठंडी कर चुके थे जिसके बाद उसकी जानकारी विभाग ठाणे सहित पुलिस अधीक्षक हुआ उज्जैन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई फिलहाल गुड़ा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान सहित एसडीओपी श्री दुबे,तहसीलदार रतन सोनी मौके पर पहुंच चुके हैं तथा एफएसएल की टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है।