रेत का खेल शवाब पर

Scn news india

प्रदेश के सभी जिलों में जिला ब्यूरों की नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित है , पत्रकारिता में रूचि रखने वाले योग्य एवं अनुभवी युवाओं को प्राथमिकता -वेतन योग्यतानुसार – आवेदन मेल करें – scnnewsindia@gmail.com . अधिक जानकारी हेतु हमारी टोल फ्री हेल्प लाईन –07097298142 पर संपर्क करें। 

मण्डला -जिले में वर्तमान समय मे भले ही रेत की मांग कुछ कम है परंतु रेत की चोरी अपने रेत का खेल शवाब  पर है । केवल ह्रदय नगर के कटनगा टोला में इस समय रेत का अवैध उत्खनन व परिवहन दोनो ही जम कर हो रहा है। ह्रदय नगर में नदियों के किनारे पर रेत चोरी के लिए नए नए ठिकाने बन गए है।इस इलाके में रेत चोरी किसके शह पर हो रही , क्यों कोई कार्यवाही नही हो रही  यह सोचने  वाली बात है। जब लोगो से बात की गई तो ग्रामीणों स्थानीय पुलिस के कुछ जवान के साथ खनिज विभाग पर भी मिलीभगत के आरोप लगा रहे है। जिसके कारण रेत चोरों के हौसले बुलंद है। जिसके कारण दिन व रात रेत की चोरी हो रही है कटनगा टोला में रेत चोरी का नजारा पुल के ऊपर से ही देखा ज सकता है। वेसे रेत में सलग्न लोगो की फील्डिंग इतनी टाइट रहती है कि अगर एक भी प्रशासनिक अधिकारी या पुलिस का बन्दा रेत चोरी स्थल पहुच मार्ग की तरफ दिखाई देता है तो तुरन्त ही खबर फ़ैल जाती है। जिससे रेत में सलग्न लोग सावधान हो जाते है।अब तो खनिज विभाग के व पुलिस के जवान थाने य कार्यालय से निकले तो रेत में सलग्नो तक खबर वाट्सअप य मिस कॉल के इशारों से मिलती है । जिससे तुरन्त इनकी फील्डिंग हरकत में आ जाती है। रेत चोर सावधान हो जाते है । इनका कहना भी है तुम डाल डाल,हम पात पात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)  Toll free No -07097298142
error: Content is protected !!