गोवंश तस्करी को लेकर आक्रोशित ग्रामीनो ने पुलिस पर किया पथराव

Scn news india

तहसील ब्यूरो आशुतोष त्रिवेदी

एस सी एन न्यूज़

 

भैसदेही मवेशियों से भरे एक कंटेनर को ग्रामीणों ने सोमवार रात को पीछा कर पकड़ लिया। ग्रामीणों को देखने के बाद कंटेनर का चालक और क्लीनर फरार हो गए। घटना स्थल पर मौजूद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव कर दिया। बोथी ग्राम के ग्रामीणों ने बताया कि रात के 8:30 बजे के लगभग एक कंटेनर के चालक ने ग्राम का प्रवेश द्वार तोड़ दिया। और चालक कंटेनर लेकर भागने लगा जिस पर ग्रामीणों ने 4 से 5 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल से इसका पीछा किया।परन्तु चालक कंटेनर छोड़कर भाग निकला ग्रामीणों द्वारा कंटेनर में देखने पर पता चला कि कंटेनर में मवेशी भरे हुए थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर डायल 100 भी पहुची। और आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस द्वारा समझाया गया। परंतु ग्रामीणों द्वारा पुलिस का पुरजोर विरोध किया जा रहा था। और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर ही पत्थरबाजी कर दी। ग्रामीणों द्वारा कहा गया कि पुलिस के संरक्षण में मवेशी की तस्करी हो रही है।

आपको बता दें कि पूरी घटना ग्राम बोथी से सावलमेंढा मार्ग कि है। जहां मवेशी महाराष्ट्र जाने के लिए तस्करों द्वारा गुदगाव सावलमेंढा मार्ग एवं बोथी सावलमेंढा मार्ग से होते हुए छोटे वाहनों द्वारा इनकी तस्करी निरंतर रात्रि में जारी है।
ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही गौवंश से भरी एक पिकअप द्वारा बाइक चालक को टक्कर मारने का मामला सामने आया था। जिसके बाद भी पुलिस द्वारा तस्करी रोकने को लेकर कोई उचित कदम नही उठाया गया।

ग्रामीणों ने जल्द ही कंटेनर चालक और क्लीनर को पकड़ने की मांग की है।