अजयगढ़ के हीरो की चमक मध्यप्रदेश में गूंजी अजयगढ़ के दो बालको ने जिले सहित मध्यप्रदेश में किया नाम रोशन

अजयगढ़ के हीरो की चमक मध्यप्रदेश में गूंजी अजयगढ़ के दो बालको ने जिले सहित मध्यप्रदेश में किया नाम रोशन

Scn news india

♦अजयगढ़ के हीरो की चमक मध्यप्रदेश में गूंजी
♦अजयगढ़ के दो बालको ने जिले सहित मध्यप्रदेश में किया नाम रोशन
♦एक ने मध्यप्रदेश में आठवां स्थान तो दूसरे ने जिला किया टॉप

 

मोहम्मद आज़ाद
अजयगढ़ = मध्यप्रदेश में आज हाई सेकेंड्री का रिजल्ट घोषित किया गया जिसमें अजयगढ़ के दो बालको ने अजयगढ़ सहित जिले का नाम रोशन किया अजयगढ़ तहसील के ग्राम गटना के रहने बाले राम यस ओमरे पिता लल्लन ओमरे ने आर्ट विषय से मध्य प्रदेश में आठवां स्थान प्राप्त कर अजयगढ तहसील के साथ जिले का नाम मध्यप्रदेश में रोशन किया है इन्होंने आर्ट ग्रुप में 500 में 468=93.6% अंक प्राप्त किये है
वही ग्राम हनुमतपुर के रहने बाले जितेंद्र सिंह यादव पिता जाहर सिंह यादव ने आर्ट विषय से जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर अजयगढ़ तहसील का जिले में नाम रोशन किया है इन्होंने आर्ट ग्रुप में 500 में 448=89.6% प्राप्त किये है दोनों छात्रों ने अपने माता पिता सहित शिक्षकों को गौरवान्वित ।

अजयगढ़ प्राचार्य श्याम बिहारी गर्ग ने दोनों छात्रों को मिठाई खिलाई ओर अपना आशीर्वाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की
छात्र राम यस से पूंछा की आप क्या बनना चाहते है तो उसने कहा मेरी आर्थिक तहँगी है अगर सरकार मदद करे तो में आईएसएस बनना हू वही जितेंद्र का कहना है कि आगे आप क्या बनना चाहते है तो उन्होंने कहा कि में तहसीलदार बन कर अपने क्षेत्र के लोगो की सेवा करना चाहता हु । दोनों छात्रों की अच्छी सोच है।

इस दौरान अजयगढ बीईओ किरण दुवे एक्सीलेन्स स्कूल प्राचार्य श्याम बिहारी गर्ग पूर्व प्राचार्य रागिनी नामदेव विनोद कुमार त्रिवेदी कक्षा अध्यापक मनोज नामदेव मनोज मिश्रा सहित विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

पन्ना