रीवा संभाग कमिश्नर राजेश जैन व आईजी चंचल शेखर ने सिंगरौली कलेक्ट्रेट सभागार में ली बैठक

Scn news india

कामता तिवारी
ब्यूरो सतना
Scn news india

रीवा- संभाग कमिश्नर राजेश जैन आईजी रीवा चंचल शेखर ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के कलेक्टर राजीव रंजन मीणा पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह नगर निगम कमिश्नर आरपी सिंह सहित जिले के सभी विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में, जिले की कानून व्यवस्था सहित कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए समीक्षा बैठक की , आईजी व कमिश्नर ने सभी को निर्देशित किया कि सरकार से जो भी निर्देश मिल रहे हैं उन सभी निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए! समीक्षा बैठक के दौरान कमिश्नर राजेश जैन ने कहा कि अवैध उत्खनन व परिवहन करने वाले माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करें! कमिश्नर राजेश जैन ने कहा कि बहने राखी की जगह अपने अपने भाइयों को मास्क भेंट कर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाए!

कोरोनावायरस को लेकर कलेक्टर राजीव रंजन मीणा द्वारा किए गए कार्यों की कमिश्नर राजेश जैन ने प्रशंसा की उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन कोरोनावायरस रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है वही कमिश्नर राजेश जैन ने जिले में कोरोनावायरस के बढ़ती संख्या को लेकर भी चिंता व्यक्त की, उन्होंने कहा कि जिले के लोगों को इस बीमारी की रोकथाम के लिए खुद भी सजग रहना चाहिए सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए जितना ज्यादा हो सके घर में रहे।
समीक्षा बैठक के दौरान रीवा संभाग के आई जी चंचल शेखर ने उपस्थित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया की जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखें जो भी गुंडे बदमाश हैं उन के ऊपर जिला बदर की सख्त से सख्त कार्यवाही करें।