विषेले जीव जंतु का जान पर मंडरा रहा खतरा, नाली नहीं होने से भर रहा पानी

Scn news india

विषेले जीव जंतु का जान पर मंडरा रहा खतरा
पानी की निकासी नहीं होने से निर्मित हो रही समस्या
ज्ञापन सौप कच्ची नाली बना पानी निकासी की मांग

दिलीप पाल ब्यूरों आमला
आमला. बारिश की दस्तक के साथ ही नहीं नगर के अधिकांश वार्डो के ड्रेनेज सिस्टम ने नपा की पोल खोलना शुरू कर दिया है।ऐसे में नगर पालिका द्वारा नगर में लाखों रुपए से कराये गये नाली निर्माण कार्य भी महज दिखावा साबित हो रहे है।या नपा नगर के वार्डो में प्रमुख स्थानों पर नाली निर्माण करना भूल गई।जिसके चलते वार्ड के वाशिन्दों सहित लोगों को बरसात के मौसम में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं विषेले जीव जंतु का खतरा भी मंडरा रहे है।

नाली नहीं होने से भर रहा पानी

नगर के रैदास वार्ड क्रमांक 01में तहसील कार्यालय के सामने बने वकीलों के बैठने के स्थान पर बारिश के दौरान जलमग्र स्थिति निर्मित हो गई।जिस कारण वकीलों सहित पक्षकारो एवं रहवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सौपा ज्ञापन-वकील

अधिवक्ता संघ आमला से जुड़े वकीलों ने आज तहसीलदार नीरज कालमेघ को ज्ञापन सौप बताया वकीलों के बैठने के स्थान पर दोनों नपा से कच्ची नाली खुदवाकर पानी निकासी की व्यवस्था करने की मांग की गई।ज्ञापन के माध्यम से बताया गया बारिश के समय मे हमारे बैठने के स्थान पर लबालब पानी भर जाता है।पानी की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है।ज्ञापन सोपते समय अधिवक्ता मोहम्मद सफी खान, सतीश देशमुख, महेश सोनी, सुभाष देशमुख, दिनेश कुमार सोलंकी, के एल पाल सहित अधिवक्ता मौजूद रहे।