थाना प्रांगण में आगामी त्यौहारो को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पनय

Scn news india

मोहम्मद आज़ाद
अजयगढ़ = आज दिनांक थाना प्रांगण अजयगढ में एसडीएम बी बी पांडे की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें एसडीएम बी बी पांडे ने कहा कि आगामी पर्व बकरीद ,रक्षा बंधन कृष्ण जन्माष्टमी आपसी भाईचारे के साथ शासन के दिशानिर्देशो का पालन करते हुए सभी लोग पर्व मनाए।


एसडीओपी इसरार मंसूरी ने कोविड 19 की रोकथाम व जनहित को देखते हुए शांति समिति के गणमान्य नागरिको को कलेक्टर के आदेशों को मौखिक सुनाया ओर आदेशो का पालन करने को कहा । कोरोना महामारी से बचते हुए माष्क का इस्तेमाल ओर सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुए आगामी त्योहारों को अपने अपने घरों में मनाए जाए । पुलिस को शासन के दिशानिर्देशो का पालन करवाना एवं धारा 144 के अंतर्गत पुलिस का मुख्य कार्य है लाइन ऑर्डर बनाये रखना और पर्वो को भी शांतिपूर्ण सम्पनय करवाना पुलिस की प्राथमिकता होगी ।
कलेक्टर के आदेशानुसार धार्मिक कार्यक्रम,अनुष्ठान,ओर पार्टियां न मनाई जाए
त्यौहारो में रोड किनारे झांकी न सजाई जाए व कोई भी त्योहार सार्वजनिक स्थलों पर न मनाए जाए सभी पर्व एवं त्योहार शासन के निर्देशानुसार अपने घरों में रह कर पर्व मनाए तहसीलदार धीरज गौतम ने कहा कि हर आम नागरिक को जागरूक होना पड़ेगा इस महामारी में सभी लोग माष्क व सेनेटाइज सामाजिक दूरी के नियमो का पालन करे व इससे डरने की आवश्यकता नही है परन्तु सावधानी आवश्यक है सावधानी से ही इस महामारी से बचा जा सकता है । इस दौरान अधिकारी कर्मचारी व शांति समिति के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।