ग्राम गोरा खार के अंतर्गत हुए शासकीय उचित मूल्य की राशन को गबन करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग

Scn news india

आशीष उघड़े 

बैतूल -आम आदमी पार्टी ने ग्राम गोरा खार के अंतर्गत हुए शासकीय उचित मूल्य की राशन को गबन करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग को ले कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप दोषियों पर कारवाही की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय सोनी ने बताया की ग्राम गोराखार तहसील जिला बैतूल में शासकीय उचित मूल्य के राशन में गबन  लिप्त संचालक शैलेंद्र आर्य तथा अन्य 2 साथी प्रमोद साहू एवं मोहन साहू पर जिस प्रकार नेताओं के दबाव में आकर जमानती धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर केस को कमजोर कराया गया है व बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं इस प्रकार का कार्य करने वालों को प्रोत्साहित करता है। जबकि उक्त घटना में इनके खिलाफ धोखाधड़ी एवं गबन का मामला दर्ज होना चाहिए तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के अंतर्गत इस कृत्य के लिए कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए कोरोना काल में जनता आमजन सभी लोग उनके कारण महीनों से राशन समय पर ना मिलने के कारण भुखमरी के हालात हो रहे हैं जिस पर यह राशन इतने बड़े स्तर पर जनता के साथ धोखाधड़ी की गई है और इन संचालकों में शैलेंद्र आर्य के भाई अलकेश आर्य जो कि बैतूल के पूर्व विधायक ,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष के पद पर आसीन रहें हैं। और इनके कार्यकाल में भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और इनके संरक्षण में बैतूल नगर पालिका में भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। इस प्रकार शैलेंद्र का अपराधिक कार्य करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं राजनीतिक संरक्षण को दर्शाता है।और कहीं ना कहीं प्रशासन इन पर कारवाई करने से बसपा आ रहा है और दबाव में आकर जानबूझकर कमजोर जमानती धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज कर रही है।भाजपा नेता और उनके रिश्तेदारों द्वारा किए गए भ्रष्टाचार ओं का आम आदमी पार्टी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगी।

अजय सोनी ने  इनके खिलाफ आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो से जांच करवाकर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।  ताकि इस प्रकार की पुनरावृत्ति ना हो। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिला संगठन मंत्री एडवोकेट अभिषेक राजूरकर जी जिला संगठन सचिव जितेंद्र देशमुख जी जिला श्रमिक विकास संगठन जिला अध्यक्ष सुखदेव सिंह जी उपस्थित रहे।