डब्ल्यूसीएल कर्मचारी के परिवार के 3 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

Scn news india

आशीष उघड़े सिटी रिपोर्टर 

सारनी- कोयलांचल क्षेत्र पाथाखेड़ा में कोरोना पॉजिटिव निकलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ  रहा है। गुरुवार को पाथाखेड़ा के पंडित जवाहरलाल नेहरू वार्ड क्रमांक 14 में डब्ल्यूसीएल कर्मचारी के तीन परिजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जाता है कि 19 जुलाई को डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी जो तवा  वन माइनस मे लेप फिटर के पद पर पदस्थ हैं।

वह 19 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 23 जुलाई को उनके परिजनों की रिपोर्ट आई जो कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी की पत्नी, बेटी और बेटा गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिन्हें कोरोना सेंटर घोड़ाडोंगरी ले जाया गया है। इसकी जानकारी मिलते ही गुरुवार को जवाहरलाल नेहरु वार्ड क्रमांक 14 में तहसीलदार और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पहुंच चुके थे।

डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी के परिजनों को दोपहर 12:30 बजे लगभग घोड़ाडोंगरी के कोरोना सेंटर ले जाया गया है। बगडोना, शोभापुर और पाथाखेड़ा को मिलाकर अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। 18 मैं से एक की मौत भोपाल में उपचार के दौरान हो गई है। जबकि दो लोग कोरोना सेंटर घोड़ाडोंगरी से स्वास्थ्य होकर अपने घर लौट गए।