सोने-चांदी की दुकान में चोरों ने बोला धावा, चोरों के हौसले बुलंद,ग्रामीणों में आक्रोश

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरो आमला 

आमला. ग्रामीण क्षेत्रों में धीरे-धीरे चोरों के हौसले बुलंदं होते नजर आ रहे हैं।जिससे चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं।ग्राम खेड़ली बाजार के बाजार चौक स्थित सोने चांदी की दुकान श्री ज्वेलर्स में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात चोरों ने धावा बोला तथा दुकान में रखी लगभग ₹20000 से ₹30000 कीमत की चांदी तथा कुछ चिल्लर नकदी रुपए पर हाथ साफ कर दिया।श्री ज्वेलर्स शॉप के मालिक दिनेश सोनी ने बताया कि उन्हें मोहल्ले वालों ने सूचना दी कि उनके शटर के ताले टूटे हुए हैं तो उन्होंने आकर देखा कि दुकान में चोरी हो गई है,उसके बाद बोरदेही पुलिस को सूचना दी गई। खेड़लीबाजार के पायल ज्वेलर्स के संचालक नरेंद्र सोनी ने बताया कि उक्त चोर रात्रि में लगभग 2 से 3 बजे के मध्य मोटरसाइकिल द्वारा आए थे। उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की गतिविधियों की रिकॉर्डिंग है,किंतु मुंह पर मास्क बांधे एवं कपड़े से ढके होने के कारण उनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाया। बोरदेही थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम खेड़ली बाजार में मंगलवार बुधवार की रात चोरों ने श्री ज्वेलर्स खेड़ली बाजार में ताले तोड़े गए हैं,सुबह सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर लिया गया है, तथा गांव में लगे अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं,जिससे चोर किस ओर गए हैं इसका पता लगाया जा सके। पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही है जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा।सूचना के आधार पर जांच की जा रही है
उल्लेखनीय है कि चोरों के हौसले बुलंद होने से ग्रामीणों में काफी भय है। रात्रि कर्फ्यू होने के बावजूद चोरों ने खेड़ली बाजार की सोने-चांदी की दुकान धावा बोला जिससे लोगों में काफी गुस्सा है।रात्रि गश्त समय समय पर होते रहनी चाहिए,साथ ही पूर्व में हुई चोरियों का पता नहीं लगने के कारण आक्रोश भी है।ग्रामीणों द्वारा पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से यह निवेदन किया गया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में नाइट सर्चिंग शुरू होना चाहिए जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो।इसके साथ ही चोरों को जल्द ही पकड़ा जाए ताकि उन्हें उचित दंड मिल सके।

इनका कहना है..

शटर के ताले टूटे हुए हैं, सोने-चांदी का सामान दुकानदार घर ले जाता था।ग्राम में अन्य जगह लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं,फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

विष्णु मौर्य
थाना प्रभारी,थाना बोरदेही